नीता अम्बानी ने मुकेश अम्बानी को बिना बताये खरीदी 100 करोड़ की कार , गुस्से में आये मुकेश अम्बानी

नीता अंबानी रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक, धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल और रिलायंस इंडस्ट्रीज की निदेशक हैं। उनके पति, मुकेश अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष हैं और 82 82.9 बिलियन की संपत्ति के साथ दुनिया के 12वें सबसे अमीर व्यक्ति हैं। दोनों की शादी 1985 में हुई थी जब नीता महज 20 साल की थीं। मुकेश और नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं, आकाश, ईशा और अनंत।एक बार फिर नीता अंबानी इन दिनों चर्चा में हैं। आपको पता होना चाहिए कि नीता अंबानी के घर की लगभग हर चीज सोने से ढकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय उनके पास दुनिया के सबसे खूबसूरत ब्रांड पेड्रो गार्सिया, जिमी चू, पेलमोडा, मर्लिन के जूते हैं। साथ ही उनके पास गोल्ड प्लेटेड फोन है.

 

 

 

 

 

 

नीता अंबानी लग्जरी कारों के अपने प्यार के लिए युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं, लेकिन जब उन्होंने ऑडी ए9 गिरगिट खरीदी तो इस बिजनेसवुमन ने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया। यह कार विश्व प्रसिद्ध लग्जरी ऑटोमोटिव कंपनी का एक विशेष संस्करण है और इसकी अनुमानित कीमत लगभग रु. 90 करोड़। बता दें, नीता अंबानी ने हाल ही में एक नई कार खरीदी है, जिसकी कीमत आपको हैरान कर देगी।

 

 

 

 

 

 

 

हाल ही में उन्होंने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी के लिए दुबई की सबसे महंगी जमीन पर लगभग 64 अरब रूपए का आलीशान आशियाना खरीदा जिसको लेकर वह काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने बच्चों को अपने बिजनेस की जिम्मेदारी भी धीरे-धीरे सोपनी चालू कर दी है। मुकेश अंबानी की बात करें तो इतने बड़े बिजनेसमैन होने के बावजूद भी वह एकदम सिंपल जिंदगी जीना पसंद करते हैं.

नीता अंबानी के कलेक्शन में करोड़ों रुपए की गाड़ियां मौजूद है। जिनका उपयोग वहां ऑफिस आने जाने के लिए करती है। लेकिन हाल ही में एक और बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने देश की सबसे महंगी गाड़ी को खरीदा है जो कि तकरीबन 90 करोड रुपए की कीमत रखती है। यह गाड़ी ऑडी ए9 गिरगिट के नाम से जानी जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *