‘ छोटा हाथी आया ’ सिंगर नेहा कक्कड़ को बॉडी शेम करते हुए ट्रोल्स ने पार की सारी हदें….

इन दिनों बॉलीवुड में पुराने गानों का रीमिक्स बनाने का चलन कुछ ज्यादा ही तेजी से चल रहा है। पुरानों गानों का रीमेक बनाने के चलते कई सिंगर्स को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। इन दिनों सिंगर नेहा कक्कड़ को भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

बॉडी शेमिंग 'छोटा हाथी आया' की सिंगर नेहा कक्कड़ पर ट्रोल हुए ट्रोल - Free Online Post

दरअसल, हाल ही में नेहा कक्कड़ ने मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक का गाया हुआ गाना ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक वर्जन गाया। जिसका नाम था ओ सजना, गाने के रिलीज होने के बाद से लगातार नेहा कक्कड़ खबरों में बनी हुई हैं। यही नहीं अब हेटर्स नेहा कक्कड़ को बॉडी शेम भी कर रहे हैं.

Falguni Pathak on Neha Kakkar New Song O Sajna Says She was about to Puke after watching the song- 'मुझे केवल उल्टी आना बाकी था' ओ सजना गाने पर फाल्गुनी पाठक ने

सोशल मीडिया पर ओ सजना गाने के बाद लगातार नेहा कक्कड़ ट्रोल हो रही हैं। कुछ लोग उनकी आवाज का मज़ाक उड़ा रहे हैं तो कुछ लोग उनके वजन का। एक फीमेल यूजर ने ट्विटर पर एक नेहा कक्कड़ का एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसके बैकग्राउंड में गाना चल रहा है कि हाथी आया हाथी.

वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा है कि “म्यूजिक हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा हैं। मुझे लगता है नेहा कक्कड़ के लिए यही गाना ऑरिजनल है. वहीं एक अन्य यूजर ने भी नेहा कक्कड़ का वीडियो शेयर कर गाना लगाया है कि ‘एक मोटा हाथी।’ वहीं एक अन्य यूजर ने नेहा कक्कड़ की छोटी हाइट होने का मजाक उड़ाया है.

छोटा हाथी आया' सिंगर नेहा कक्कड़ को बॉडी शेम करते हुए ट्रोल्स ने पार की सारी हदें - News Office

अपने लेटेस्ट सॉन्ग के चलते लगातार ट्रोल हो रही नेहा कक्कड़ कई अच्छे गाने भी गा चुकी हैं। जिन्हे सुन लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया है। सोशल मीडिया पर भी  नेहा के गानों को खूब प्यार मिलता है। नेहा कक्कड़ कई सुपरहिट फिल्मों में भी गाने गा चुकी हैं। नेहा कक्कड़ ने दिल को करार आया, मिले तुमको हमको, दिलबर, काला चश्मा जैसे कई और बेहतरीन गानों को अपनी आवाज दी है। उनके इंस्टाग्राम पर 71 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *