12 करोड़ में रामायण पर बनने जा रही फिल्म, करीना कपूर आएँगी सीता के रोल में नज़र…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो यानी करीना कपूर खान आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है. कभी वह अपनी फैमिली के साथ वैकेशन पड़ जाती है तो कभी अपने बेटे के स्कूल में स्पोर्ट्स डे में बेटे को चीयर करने के लिए जाती है. ज्यादातर वह अपना वक्त अपनी फैमिली के साथ बिताना पसंद करती है.

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि करीना कपूर बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक है. वह काफी खूबसूरत और बोल्ड भी है. उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी एक्टिंग के भी दीवाने हैं. वह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हुई नजर आती है. जिन पर उनके फैंस जमकर लाइक और कमेंट की बरसात करते हैं.

From Kareena Kapoor Khan to Gigi Hadid, everyone is trying this new makeup trend | Vogue India

लेकिन आप लोगों को बता दें कि करीना कपूर खान अब एक नए अवतार में नजर आने वाली हैं.सूत्रों से पता चला है कि जल्द ही बॉलीवुड में रामायण पर आधारित एक फिल्म बनाई जाती है और उसमें करीना कपूर खान मां सीता का रोल करते हुए नजर आएंगी. लेकिन अब हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. पता चला है कि करीना कपूर ने रामायण में सीता का रोल निभाने के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है. सूत्रों से पता चला है कि करीना कपूर ने यह किरदार निभाने के लिए मेकर्स से 12 करोड रुपए की मांग की है.

Kareena Kapoor Khan asks Rs 12 crore for a period drama, re-telling Ramayana from Sita's perspective

रामायण पर आधारित है फिल्म अलौकिक देसाई बना रहे हैं जिसे सीता की नजरों से दिखाया जाएगा. इस फिल्म में मां सीता का किरदार निभाने के लिए निर्माताओं ने अपनी पहली पसंद करीना कपूर को बताया है. निर्माताओं करीना कपूर को इस रोल के लिए 6 से 8 करोड़ की फीस बताई थी. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग को पूरे होने में 8 से 10 महीने लग जाएंगे. इसलिए करीना कपूर ने अचानक से अपना मन बदल लिया और निर्माताओं से 12 करोड़ रूपये की मांग कर दी.

अगर हम करीना कपूर के काम की बात करें तो उनके पास वीरे दी वेडिंग 2 और इसके अलावा हंसल मेहता की एक और फिल्म है. इन दो प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद ही बेबो अपने अगले प्रोजेक्ट पर ध्यान देंगी. जैसे ही सोशल मीडिया पर यह खबर सामने आई कि करीना कपूर मां सीता का किरदार निभाने वाली है तो लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए. करीना कपूर के फैंस इस बात से काफी खुश थे लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो करीना कपूर के मां सीता का रोल निभाने से बेहद नाराज दिखाई दे रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *