बधाई -करीना कपूर के घर में फिर से गूंजी किलकारी, घर आया मेहमान -देखे पहली तस्वीरें

यह बात तो सभी जानते हैं कि इन दिनों बॉलीवुड सोनम कपूर के बेटे की जन्म की खुशियां मना रहा है। ‌ सोनम कपूर ने हाल ही में 20 अगस्त को अपने बेटे को जन्म दिया है। सोनम कपूर के बेटे के जन्म के बाद सभी कपूर खानदान और अहूजा खानदान में खुशियों की बारिश हो गई है।

सोनम कपूर और आनंद अहूजा साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे और इसी साल मार्च में सोनम ने अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा किया था जिसके बाद से सभी उनकी मां बनने की खुशी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सोनम कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान कई तरह के मेटरनिटी फोटोशूट करवाए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

सोनम कपूर ने अपने बच्चे के जन्म से पहले वॉग मैगजीन को इंटरव्यू भी दिया था जिसमें उन्होंने बच्चे के जन्म से लेकर 30 के बाद प्रेग्नेंट होने वाली महिलाओं के सामने आने वाली समस्याओं के बारे में भी बात की थी। सोनम कपूर ने भी प्रेगनेंसी को काफी अच्छी तरह से एंजॉय किया था जिसे उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार देखा जा सकता था। सोनम कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी के पूरे समय अपने पति के साथ तरह-तरह वीडियो और तस्वीरों को कैप्चर करके उन्हें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया था जिसे फैंस ने भी बेहद प्यार दिया था।

हालांकि सोनम कपूर के बेटे की खुशियां उनकी एक तरह से बहन लगने वाली करीना कपूर भी मना रही है क्योंकि करीना कपूर उनकी कहीं ना कहीं बहन लगती है जिस वजह से वह अपनी बहन के बेटे होने की खुशी में फुले नहीं समा रही है और उन्होंने सोनम कपूर को बेटे होने की खुशी में काफी सारी बधाई भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *