निया शर्मा का Birthday केक देख लोगों ने शर्म से बंद कर ली आंखें, देखें क्या है इसमें ऐसा , बुरी तरह ट्रोल

17 सितंबर को निया शर्मा का बर्थडे था, जिसे उन्होंने दोस्तों के साथ खूब धूमधाम से मनाया। दोस्तों ने भी निया को बड़ा सरप्राइज दिया। पार्टी के लिए एक खास लोकेशन ढूंढने के बाद निया दोस्तों संग वहां पहुंचीं और पूल पार्टी भी कही। हालांकि निया शर्मा को उनके बर्थडे केक के लिए बुरी तरह ट्रोल कर दिया गया। यूजर्स ने उनके केक की शेप पर सवाल उठाते हुए आपत्तिजनक कॉमेंट किए। उन्होंने निया के साथ-साथ उनके केक को भी अश्लील बताया। लेकिन निया हमेशा की तरह एकदम कूल रहीं और अब उन्होंने बड़े ही नटखट अंदाज में ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

निया ने इंस्टाग्राम पर अपने दो वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वह कूल अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘पागलपन वाला हो या अजीब या जो भी हो। शांत रहो और आगे बढ़ो। हर दिन बर्थडे नहीं आता।

यूजरस ने किया ट्रोल

एक यूजर ने लिखा- शर्म आनी चाहिए तुम्हें।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सबकुछ अच्छा है, पर ये केक अच्छा नहीं है। कुछ भी पोस्ट करने से पहले देख लिया करो कि यह सोशल मीडिया है.  एक ने लिखा मैंने तुम्हे खतरों के खिलाडी देखने के बाद फॉलो किआ था , लेकिन अब उन फॉलो कर रहा हूँ

जमाई राजा’ और ‘एक हजारों में मेरी बहना’ से पहचान बनाने वालीं निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा है। निया ने इंडस्ट्री में कदम रखने के साथ ही अपने नाम बदल लिया था। निया शर्मा ने हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया’ का खिताब भी जीता है।

बता दें निया शर्मा को ‘बिग बॉस 14’ का ऑफर भी दिया गया था। खबरों के मुताबिक इसके लिए मेकर्स निया को काफी बड़ी रकम भी दे रहे थे। लेकिन निया शर्मा ने यह कहकर इस शो में ना जाने का फैसला लिया क्योंकि उन्हें एक ही जगह पर लंबे समय तक बंद रहना पसंद नहीं।

निअ ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

मैं सोशल मीडिया का इस्तेमाल तनाव से दूर रहने के लिए करती हूं। इसे मैं एक फनी तरीके से इस्तेमाल करती हूं। दूसरा ना तो मुझे लड़ना पसंद है और ना ही मैं कोई फालतू की बातें करती हूं .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *