नोरा फतेही ने लुटाया प्यार, फिर दिया धोखा, जख्मी दिखे ‘ठुकरा के मेरा प्यार’ वाले राजकुमार राव..

राजकुमार राव और नोरा फतेही दोनों ही बॉलीवुड में अपनी अलग-अलग पहचान रखते हैं. यह पहली बार है जब दोनों पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे हैं. यह दोनों बी प्राक B Praak के नए गाने ‘अच्छा सिला दिया’ में नजर आए हैं. राजकुमार राव और नोरा फतेही Rajkummar Rao and Nora Fatehi की लव और हेट कमेस्ट्री देखने लायक है. गाने को लोग काफी प्यार दे रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बॉलीवुड में अक्सर पुराने गानों के रीमेक बनते रहते हैं. लेकिन लोगों का मानना है कि पुराने गाने नए गानों पर भारी पड़ते हैं. हालांकि नई पीढ़ी को नए गाने पसंद आते हैं. इसी के पेशे नजर पंजाबी सिंगर बी प्राक ने ‘अच्छा सिला दिया’ गाने का रीमेक बनाया है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

टी-सीरीज ने बी प्राक के गाने के टीजर को रिलीज किया है. इसमें देखा जा सकता है कि राजकुमार राव और नोरा फतेही लव-एंड हेट रिलेशनशिप में हैं. नोरा फतेही गाने में कभी रोती हुई तो कभी राजकुमार के प्यार में नजर आ रही हैं. सांग को जानी ने लिखा है. बी प्राक और जानी काफी अरसे से एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. इन दोनों के अक्सर गाने हिट हो जाते हैं. पिछली बार दोनों ने ‘पछताओगे’ गाने में साथ काम किया था. इस गाने में नोरा फतेही और विक्की कौशल Nora Fatehi and Vicky Kaushal ने अदाकारी की थी. गाना काफी पसंद किया गया था.

ख्याल रहे कि साल 1992 में पाकिस्तानी सिंगर अताउल्लाह खान ने ‘अच्छा सिला दिया’ गाना गाय था. यह गाना ‘बेदर्दी से प्यार’ एल्बम का है. गाने को साल 1995 में दोबारा बनाया गया. इसे सोनू निगम ने गाया था. इस गाने को ‘बेवफा सनम’ में लिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *