छोटे बच्चों के शो में पहनी नोरा फ़तेहि ने टाइट ड्रेस , डीप नैक टाइट ड्रेस में दिखा सब कुछ , देखे वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर डांसर नोरा फतेह अली खान आज अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी है वहीं अभिनेत्री अपने मूव्स से लाखों लोगों को दीवाना भी बना चुकी हैं और अक्सर ही लोगों का मनोरंजन करती हुई दिखाई देती है वहीं उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी तक कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किए हैं और उन सॉन्ग में उनका डांस कोई भी नहीं बोल सकता है . बॉलीवुड की टॉप डांसर नोरा फतेही ने कई मौकों पर अपने मूव्स से बड़े पर्दे पर हमारा मनोरंजन किया है. सत्यमेव जयते, स्ट्रीट डांसर 3डी, बाटला हाउस जैसी फिल्मों में उनके आइटम सॉन्ग को कोई नहीं भूल सकता.

इन फिल्मों में उनके डांस नंबर बहुत लोकप्रिय थे। नोरा फतेही अपने डांस सेंस के साथ-साथ अपने फैशन सेंस और ड्रेस के लिए भी जानी जाती हैं। फिलहाल नोरा फतेही डांस दिवा जूनियर्स में बतौर जज छोटे पर्दे पर लाइमलाइट एन्जॉय कर रही हैं। हाल के एपिसोड में शो थोड़ा अनफोकस्ड लग रहा है, जिसमें नोरा की ड्रेस भी शामिल है

बच्चों के शो में पहनी गन्दी ड्रेस

नेटिजन्स एक रियलिटी शो को जज करने के लिए नोरा फतेही द्वारा पहने जाने वाले आउटफिट की पसंद से प्रभावित नहीं थे, जिसमें बच्चे एक-दूसरे के साथ कॉम्पिटिशन करते हैं। लोगों का कहना है कि छोटे बच्चों के शो में ऐसा ड्रेस पहनना सही नहीं है। एक यूजर ने लिखा, “वह बच्चों के शो को जज कर रही हैं और ये कपड़े पहनकर, वे केवल बॉडी शोऑफ कर रही हैं या फिर पैसा कमाने के लिए ऐसा कर रही हैं।”

लोगों ने कहा यह हमारे युवाओं को बर्बाद कर रहे है

एक यूजर ने लिखा, ये देखने के बाद कुछ कहने का मन ही नहीं कर रहा है। एक ट्रोल ने लिखा, “खुदको जीता समाज है ये इतनी भी खास नहीं है।” एक यूजर ने लिखा, ये युवाओं को बर्बाद करने वाले लोग हैं। एक अन्य ने लिखा, “बहन रेड कार्पेट पर नहीं जा री हो, जज करने जारी रही हो ये कैसा ड्रेसिंग सेंस है।” एक ट्रोल कमेंट में लिखा है, कैसे अश्लील कपड़े पहने हैं।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही के पास इस समय काम की कोई कमी नहीं है। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तेजी से बढ़ रही है और नोरा के फैंस भी उनका एक भी प्रोजेक्ट मिस नहीं करना चाहते हैं। नोरा फतेही की फिल्म भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला, जितना उम्मीद की जा रही थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *