आपकी नौकर नहीं हूं: Indigo Flight में एयर होस्टेस की यात्री से हुई जोरदार लड़ाई, देखें वीडियो!

इस्तांबुल से दिल्ली जा रही इंडिगो की फ्लाइट (Indigo Flight) में एक यात्री और एयर होस्टेस की तीखी बहस हो गई. इस घटना एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यात्री और एयर होस्टेस के बीच यह बहस फ्लाइट में परोसे जाने वाले खाने को लेकर था. अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं इंडिगो फ्लाइट ने भी इस वीडियो पर अपना पक्ष रखा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की देखें तो यह बहस यात्रियों को खाने परोसने को लेकर शुरू हुई. यहां एक शख्स खाने को लेकर नाराजगी जताने लगा. यात्री के तेज आवाज में चिल्लाने पर एयर होस्टेस ने कहा कि चुप रहो. इसके साथ ही एयर होस्टेस ने यात्री को अपने बात करने के लहजे पर ध्यान देने के लिए कहा. उसने कहा कि आप इस तरह से चालक दल से बात नहीं कर सकते. आप क्यों ​चिल्ला रहे हैं. क्योंकि आप हम पर चिल्ला रही हैं. यह बहस और भी तीखी हो गई, जब एक दूसरी एयर होस्टेस ने यात्री से बात करना शुरू किया.

यात्री और क्रू मेंबर की इस बहस के बीच एक अन्य एयर होस्टेस ने मामले को सुलझाने के लिए बोलना शुरू किया, लेकिन यात्री और एयर होस्टेस के बीच तीखी बहस शुरू हो गई. उसने कहा कि सर आप आराम से बोलिए. मुझे बहुत खेद है सर, लेकिन क्रू मेंबर से इस तरह से बात नहीं कर सकते हैं. मैं आपको पूरा सम्मान के साथ शांति से सुन रही हूं, लेकिन आपको सम्मान देकर बात करना होगा. इसबीच ही यात्री ने कहा ​कि आप नौकर है. इस पर एयर होस्टेस भी गुस्सें में आ गई. उन्होंने यात्री को जवाब देते हुए कहा कि हां मैं एक कर्मचारी हूं, मैं आपकी नौकरी नहीं हूं.

यात्री और एयर होस्टेस के बीच हुई तीखी बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. इसी को लेकर जेट एयरवेज के सीईओ संजीव कपूर ने भी अपना पक्ष रखा. उन्होंने ट्वीट में एयर होस्टेस का समर्थन करते हुए कहा कि क्रू मेंबर भी इंसान होते हैं, सालों से मैंने क्रू मेंबर को थप्पड़ और गाली खाते देखा है. लोग इन्हें नौकर कहते हैं और कभी तो इससे भी बुरा बोला जाता है.

यात्री और एयर होस्टेस की बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद खासा चर्चाओं में आ गया है. अब इस पर इंडिगो की तरफ से भी बयान आया है. इंडिगो ने जारी बयान में बताया कि यह घटना 16 दिसंर 2022 को इस्तांबुल से दिल्ली जाने वाली उड़ान 6E 12 में हुई है. इससे हम अवगत है. यह मुद्दा कोडशेयर कनेक्शन के बीच यात्रा करने वाले यात्री द्वारा चुने गए भोजन से संबंधित था. इंडिगो अपने ग्राहकों की जरूरतों के विषय में जानता है. हमारा निरंतर प्रयास है कि हम अपने ग्राहकों को विनम्र और परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान करें. हम इस घटना की जांच कर रहे हैं. साथ ही ग्राहकों की सुविधा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है. हम हर समय सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *