एक टाइम पे ऐश्वर्या राइ ने सलमान खान को बताया सबसे ‘ चार्मिंग ‘ और ‘ हैंडसम ‘ आदमी , वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी यादगार रही है। भले ही यह प्रेम कहानी अधूरी रह गई हो, लेकिन इसके चर्चे आज भी होते हैं। एक दौर ऐसा भी था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय बुरी तरह एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार थे। दोनों हर जगह एक साथ स्पॉट किए जाते थे। फिर बाद में दोनों के प्यार में इस कदर दरार आई कि आज ये एक-दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते। शादी-फंक्शन में आमना-सामना होने पर ये दोनों एक दूसरे को इग्नोर करते हुए ही देखे जाते हैं। आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐश्वर्या राय का एक थ्रोबैक वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें वे सलमान के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं.

 

 

 

 

 

 

 

ऐश्वर्या गेस्ट बनकर सिमी गरेवाल के शो रांदेवू विथ सिमी गरेवाल पर पहुंची थीं। साल 1999 में सिमी के शो पर पहुंची ऐश्वर्या राय ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए थे सिमी ने इस इंटरव्यू में जब उनसे इंडस्ट्री के सबसे सेक्सिएस्ट और शानदार आदमी के बारे में पूछा तो ऐश्वर्या ने सलमान खान का नाम लिया था.

 

 

 

 

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस सवाल पर ऐश्वर्या कुछ देर चुप रहती हैं. फिर बोलती हैं। कि क्या सेक्सिएस्ट शब्द को चार्मिंग से बदला जा सकता है। जिस पर सिमी कहती हैं कि आपको इसी शब्द पर उस आदमी का नाम बताना होगा.

ऐश्वर्या फिर इसके जवाब में कहती हैं,। फिर तो उन्हीं का नाम लेना चाहिए, जिन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय मर्दों में से चुना गया है- सलमान खान…अगर हम लुक्स की बात कर रहे हैं तो। बता दें, ऐश्वर्या का यह पुराना वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या का नाम कई लोगों से जुड़ा, लेकिन आखिरकार उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी रचाई। ऐश्वर्या और अभिषेक आज प्यारी सी बेटी आराध्या बच्चन के प्राउड माता-पिता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *