कौन हैं ये पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयेशा, ‘मेरा दिल ये पुकारे’ गाने पर डांस कर रातो रात बनी स्टार

Pakistan viral girl Ayesha: क्या आपने लता जी के प्रतिष्ठित गीत ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ (Mera Dil Yeh Pukare Aaja) पर थिरकते हुए आयशा के इस वीडियो को देखा? इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी आयशा पाकिस्तान से है और एक एक्टिव इंस्टाग्राम यूजर है।

इसे किस्मत कहें या परफेक्ट डांस परफॉर्मेंस,एक पाकिस्तानी लड़की (who is pakistani viral girl Ayesha) का बॉलीवुड रेट्रो बीट “मेरा दिल ये पुकारे” सॉन्ग का डांस परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं, लोगों ने डांस रील को इतना पसंद किया है कि इसके पीछे की जड़ का भी पता लगा लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

लड़की के डांस मूव्स की नेटिज़न्स कर रहे तारीफ

इंटरनेट लोगों को उनकी प्रतिभा और सुंदरता के लिए वायरल कर देती है। हाल ही में ऐसी ही एक घटना हुई है जब एक पाकिस्तानी लड़की का मेरा दिल ये पुकारे आजा (Mera Dil Ye Pukare Aaja viral girl ) डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसने उसे रातों-रात नेटिज़न्स के बीच सनसनी बना दिया था। वीडियो ने इंटरनेट लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। अब लोग इस वीडियो को रीक्रिएट कर रहे हैं जो जमकर वायरल हो रहे हैं। गाने के साथ-साथ लड़की (Pakistan viral girl Ayesha) के डांस मूव्स की नेटिज़न्स द्वारा चर्चा और प्रशंसा की जा रही है।

जब से वीडियो वायरल (Mera Dil Ye Pukare Aaja viral girl ) हुआ, नेटिज़ेंस ने डांसर के बारे में जानने के लिए अपनी रिसर्च के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया। अब यह ज्ञात हो गया है कि वायरल लड़की (Pakistan viral girl Ayesha), “आयशा” पाकिस्तान से है और मॉडल है।

उसके वायरल डांस रील हम इग्नोर नहीं कर सकते? यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

आयशा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नज़र डालें तो इंस्टाग्राम पर इस वायरल गर्ल के 1,96,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनके पहले के पोस्ट्स की तुलना में शादी में ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ (Mera Dil Yeh Pukare Aaja) रील ने और भी अधिक लोगों का ध्यान खींचा है। लता जी की धुन पर पर उनके डांस के वीडियो को साठ लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

आयशा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही ट्रेंडिंग बन चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *