जानिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर्स की सैलरी , सैलरी जान उड़ जायेंगे होश , एक दिन में कमाते है ……….

तारक मेहता का उल्टा चश्मा  का पहला एपिसोड 28 जुलाई, 2008 को सब टीवी पर प्रसारित हुआ था और इस शो को सफलतापूर्वक चल रहे लगभग 13 साल हो चुके हैं। शो की पूरी स्टार कास्ट, एक घरेलू नाम बन गई है और अभिनेताओं ने अपने प्रशंसकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। यह फैमिली ड्रामा गोकुलधाम समाज में रहने वाले लोगों के जीवन पर आधारित है। यह हर घर में एक विशिष्ट पारिवारिक नाटक को विचित्रता और मस्ती के साथ चित्रित करता है।

अपने मनोरंजक कथानकों के कारण सभी का पसंदीदा पारिवारिक शो बन गया है, जो समाज को शिक्षित करने वाला एक प्रासंगिक संदेश भी देता है। हमें यकीन है कि यदि आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसक हैं, तो आपको स्टार कास्ट के प्रति एपिसोड के वेतन को जानने में दिलचस्पी होगी क्योंकि यह वर्षों से है कि वे एक ही टीम का हिस्सा हैं।

दिलीप जोशी उर्फ ​​जेठालाल चंपकलाल गड़ा

दिलीप जोशी एक बहुमुखी अभिनेता हैं, जो उन्हें दी गई किसी भी भूमिका को निभा सकते हैं। उन्होंने जेठालाल चंपकलाल गड़ा की भूमिका निभाई है। उनकी कॉमिक टाइमिंग ने शो में उनके चरित्र तारक मेहता का उल्टा चश्मा में और जान डाल दी है, जिसने अपनी पत्नी दया बेन के लिए अपनी मजाकिया टिप्पणियों और अपने पड़ोसी बबीता जी के लिए अपनी चुलबुली टिप्पणियों से सभी को हंसाया है। वह शो में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं और प्रति एपिसोड लगभग 1.5 लाख रुपये कमाते हैं, जिससे उनकी कुल संपत्ति लगभग 37 करोड़ रुपये हो जाती है।

दिशा वकानी उर्फ ​​दया जेठालाल गड़ा

दिशा वकानी शो की दिल और आत्मा हैं। हालाँकि उन्होंने एक विश्राम लिया था और शो को स्थायी रूप से छोड़ने की अफवाहें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, TMKOC के प्रशंसक अभी भी अपनी दया भाभी को शो में वापस देखने का इंतजार करते हैं। वह जिस तरह से बोलती है और हर पल गरबा करती है, उसने उसे शो में सभी का पसंदीदा बना दिया है। अपने ऑन-स्क्रीन पति की तरह, दिशा भी प्रति एपिसोड 1.5 लाख रुपये चार्ज करती थीं, जिससे उनकी कुल संपत्ति लगभग 37 करोड़ रुपये हो गई.

 

शैलेश लोढ़ा उर्फ ​​तारक मेहता

शैलेश लोढ़ा वास्तविक जीवन के स्तंभकार, तारक जानुभाई मेहता की भूमिका निभाते हैं, जिनके गुजराती कॉलम दुनिया ने उंधा चश्मा पर आधारित है। वह एक अभिनेता, हास्य अभिनेता और लेखक हैं, जो शो के अंत में एपिसोड को व्यंग्यपूर्ण तरीके से बताते हैं और मुख्य किरदार जेठालाल चंपकलाल गड़ा के सबसे अच्छे दोस्त की भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। शैलेश प्रति एपिसोड 1 लाख रुपये लेते हैं, जिससे उनकी कुल संपत्ति 7 करोड़ रुपये हो जाती है।

अमित भट्ट उर्फ, चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा

जेठिया के बाबू जी यानी चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा अमित भट्ट असल जिंदगी में दिलीप जोशी से काफी छोटे हैं। जी हां, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भले ही वह जेठालाल चंपकलाल गड़ा के पिता का रोल प्ले करें, लेकिन वह अपने ऑन-स्क्रीन रोल से काफी छोटे हैं। खैर, उसकी कुल संपत्ति का पता नहीं है लेकिन कहा जाता है कि वह प्रति एपिसोड 70,000 से 80,000 रुपये कमा रहे है।

मुनमुन दत्ता उर्फ़ बबिता इयर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मुनमुन दत्ता द्वारा बबीता अय्यर का किरदार निभाया गया है, और हमने जेठालाल चंपकलाल गड़ा को अपनी पत्नी दया से ज्यादा उसके लिए धड़कते हुए देखा है। उसकी ऊंचाई, काया, रूप और उसके बारे में सब कुछ उसे एक आदर्श क्रश बनाता है। दिलों की रानी का किरदार निभाने के लिए मुनमुन दत्ता को प्रति एपिसोड 35,000 से 50,000 रुपये का भुगतान किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *