अर्जुन रामपाल की बेटी के फिगर के सामने सारा बॉलीवुड हैं फीका,फोटो देख आप अपनी नज़रे नहीं हटा पाएंगे

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को तो आप सभी लोग जानते होंगे और उन्होंने कई सारी फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता है. लेकिन इस समय वह काफी कम फिल्मी पर्दे पर दिखाई देते हैं. लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वह काफी बिजी है. आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल अब एक फिटनेस फ्रीक बन चुके हैं और अपनी बॉडी मेंटेन करने में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अर्जुन रामपाल इन दिनों एक मॉडल के साथ रिलेशनशिप में है. लेकिन आपको बता दें कि वह एक बेटी के पिता भी है और उनकी बेटी दिखने में काफी कमाल लगती है.

Arjun Rampal

 

 

 

 

 

 

 

 

अर्जुन रामपाल तीन बच्चों के पिता हैं. जिनके साथ वह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते रहते हैं. उन्हीं में से एक उनकी बेटी माहिका भी है जो दिखने में काफी खूबसूरत है और एक स्टार किड भी बन चुकी है. सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहने वाली माहिका काफी गुड लुकिंग और ग्लैमरस है. अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका को कई बार अभिनेता अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन के साथ पार्टी में स्पॉट किया जाता है. माहिका को सोशल मीडिया पर काफी सारे लोग फॉलो करते हैं, लेकिन वह अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम नहीं रख पाई है.

 

 

 

 

 

 

 

 

अर्जुन रामपाल को आखिरी बार कंगना रनौत के साथ उनकी फिल्म धाकड़ में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. अगर अर्जुन रामपाल की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2018 में मेहर जेसिया से तलाक ले लिया था. अब वहसाउथ अफ्रीका की मॉडल और एक्ट्रेस गैब्रिएला के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इन दोनों की पहली मुलाकात आईपीएल मैच के दौरान हुई थी. इसके बाद मुलाकात का सिलसिला बढ़ता गया और उन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.

Arjun Rampal

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अर्जुन रामपाल साउथ अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला के प्यार में इतनी ज्यादा पागल हो गए कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी मेहर जेसिया को साल 2018 में तलाक दे दिया. इन दोनों की शादी को 20 साल हो चुके थे. वहीं अब अर्जुन रामपाल गैब्रिएला के साथ अपनी लाइफ में काफी खुश है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *