करोड़ो की सम्पति के मालिक हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पोपटलाल, 1 एपिसोड के लेते हैं इतने लाख रूपये..

मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पत्रकार पोपटलाल का रोल प्ले करने वाले श्याम पाठक अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस शो में वह हमेशा ही अपनी शादी को लेकर परेशान रहते हैं कि उनकी शादी नहीं हो पाती है। भले ही सीरियल में उनकी शादी नहीं हुई हो लेकिन रियल लाइफ में उनकी शादी हो चुकी है और उनकी दो बच्चे भी हैं और वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक भी हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Shyam Pathak Aka Popatlal Lifestyle Net Worth Car Collection And Show Fee - लाइफस्टाइल: शादी के लिए तरसने वाले पोपटलाल के असल जिंदगी में हैं तीन बच्चे,

पोपटलाल के पास मर्सिडीज कार है, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल का किरदार प्ले करने वाले श्याम पाठक करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। और उनके पास मर्सिडीज़ कार से लेकर आलीशान बंगला भी है।

Popatlal Real Family Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Shyam Pathak Aka Popatlal Is Married Become A Father Of 3 Children | Popatlal Real Family: शादी के लिए बेकरार पोपटलाल की ऐसी

 

वह चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहते थे, लेकिन उन्होंने अभिनय में रुचि होने की वजह से अपनी पढ़ाई को अधूरे में छोड़ दी और राष्ट्रीय नाट्य स्कूल में एडमिशन करवाया जहां उनकी मुलाकात रेशमी से हुई और धीरे-धीरे रेशमी और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

उन्होंने उससे शादी कर  ली फिर उन्हें 3 बच्चे हुए। बेटी का नाम डेस्टिनी और सबसे बड़े बेटे का नाम पार्थ है। जबकि छोटे बेटे का नाम शिवम है।

बता दें कि शो मे पोपटलाल एक एपिसोड का डेढ़ से दो लाख रूपये चार्ज करते हैं, ऐसे में उनकी 1 दिन की कमाई डेढ़ लाख रूपये है, उनके जीवन में की समस्या आती है उनकी शादी भी नहीं हो पाती है, लेकिन रियल लाइफ में उनकी शादी हो चुकी है, तारक मेहता शो की गिरती पॉपुलरटी को बचाने की जिम्मेदारी अब पोपटलाल पर ही है, मेकर्स उनकी शादी कराकर इस शो की TRP को बढ़ाना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *