67c9d378fed1ba6e0802887a9fdb496f

भानुका राजपक्षे ने जड़ा अपने आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक, खुशी से झूम उठी मालकिन प्रीति जिंटा!!

आप को बता दें कि मोहाली के आईएस ब्रिंदा क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2023 का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर टीम के कप्तान नितीश राणा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं, पहले बल्लेबाजी करने आई पंजाब किंग्स की शुरुआत धमाकेदार रही।

पंजाब टीम के सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह ने कमाल की बल्लेबाजी की। इसके बाद भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) ने 30 गेंदों पर अपने आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक पूरा किया।

उनके दमदार फिफ्टी को देख पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) स्टेडियम में बैठे हुए तालियां बजाती हुई नजर आई, जिसकी तस्वीरें अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल, पंजाब किंग्स की तरफ से नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आए भानुका राजपक्षे ने केकेआर टीम के खिलाफ आईपीएल 2023 के दूसरे मुकाबले में अपने आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक जड़ा। उन्होंने 32 गेंदों का सामना करते हुए 50 रनों की पारी खेली, जिसमें कुल 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। भानुका ने 30 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया।

भानुका शुरुआत से ही आक्रामक अंदाज में नजर आए। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि वह पहले से ही मन बनाकर आए थे और मैदान पर कदम रखते ही उन्होंने अटैकिंग बल्लेबाजी की। भानुका ने सुनील नरेन के एक ओवर में 2 चौके और 1 छक्का लगाते हुए पंजाब किंग्स को खास मजबूती देने का काम किया। उनका साथ कप्तान शिखर धवन ने बखूबी निभाया। दोनों बल्लेबाजों के बीच 86 रनों की साझेदारी हुई।

बता दें कि भानुका राजापक्षे की दमदार फिफ्टी को देख स्टेडियम में बैठी पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) खुशी से झूम उठी। उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह आंखों में चश्मा पहने तालियां बजाते हुए टीम को चीयर कर रही है।

यह सारी जानकारी इंटरनेट से ली गई है giddo न्यूज़ इसकी खुद से पुष्टि नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x