आखिर वो क्या बात है जिसके कारण प्रियंका अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखा रही है

2018 में शादी के बंधन में बंधने वाले प्रियंका और निक ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए मालती मैरी का स्वागत किया। दंपति ने अभी तक बच्चे के चेहरे की स्पष्ट तस्वीर साझा नहीं की है। प्रियंका और निक ने मालती की कई तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की हैं। लेकिन, हर बार कपल ने बच्चे के चेहरे पर इमोजी लगाकर इसे छिपा दिया। अब फैंस को मालती का चेहरा देखने का इंतजार रहेगा.

आखिर वो क्या है वजह?
सेलेब्रिटीज़ अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाते, इसका कारण यह है कि उनके बच्चों/बच्चों ने मशहूर होने का चुनाव नहीं किया और उस विकल्प के साथ मीडिया कवरेज में मौजूद आकस्मिक जहर से निपटने के लिए सहमत हुए। क्योंकि सेलेब्रिटीज गैर-जिम्मेदार मीडिया नहीं चाहते हैं, जिन्होंने अपने बच्चों की तस्वीरें बेचकर अधिक लाभ कमाने के लिए पत्रिकाओं / समाचार पत्रों को बेचने के लिए अपने जीवन के बारे में झूठ बोला और अपने जीवन के बारे में झूठ बोला।

१ साल की होने के बाद दिखाया जयेगा चेहरा
प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने संकेत दिया था कि प्रियंका के एक साल की होने के बाद वे ऐसा कर सकते हैं। हालाँकि, प्रियंका ने अक्सर प्रशंसकों को मालती मैरी की तस्वीरों के साथ व्यवहार किया है, जबकि आमतौर पर उनके चेहरे पर दिल का स्टिकर लगा होता है। इस साल मदर्स डे पर प्रियंका और निक ने अपनी बेटी की पहली फोटो शेयर की थी। उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी उल्लेख किया था कि मालती मैरी एनआईसीयू में 100 से अधिक दिन बिताने के बाद घर आई थीं।

मालती मैरी जोनास
मालती के जन्म के बाद से दंपति ने कैमरे से अपना चेहरा छुपाने के लिए अपनी बेटी की कभी-कभार तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। पिछले हफ्ते, चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेबी मालती के साथ घर पर आराम से रविवार की मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। जोनास भी हाल ही में अपने पहले फादर्स डे के मौके पर मालती की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, जिसमें चोपड़ा को “मुझे डैडी बनाने” के लिए धन्यवाद दिया।

उसके पिता निक जोनास ने पहले पुष्टि की थी कि वह काफी अच्छा कर रही है और स्वस्थ है, एंटरटेनमेंट टुनाइट को बता रही है कि दंपति उसका पालन-पोषण करके बहुत खुश हैं। “यह निश्चित रूप से जीवन बदल रहा है,” उन्होंने पितृत्व के बारे में कहा था। “[मालती] अद्भुत है। इससे मुझे बहुत खुशी मिलती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *