नीता अंबानी की छोटी बहू Radhika Merchant ने आलिया भट्ट को दी टक्कर, इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर खुशी का माहौल है। मुकेश और नीता के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द दूल्हा बनने जा रहे हैं। पिछले साल 29 दिसंबर को अनंत और राधिका मर्चेंट की राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में सगाई हुई थी। वहीं अब राधिका की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

पिंक कलर के खूबसूरत लहंगे में राधिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने पोल्की चोकर नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग-टीका और एक लंबे नेकलेस को कैरी किया था। इस फोटो में राधिका अपने हाथों पर अनंत के नाम की मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं। इस दौरान बालों की चोटी बनाए और चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कुराहट लिए राधिका की खुशी देखने लायक है। इस तस्वीर में राधिका अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही थीं।

jagran

‘घर मोरे परदेसिया’ गाने पर झूमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि राधिका एक अच्छी डांसर हैं, उन्होंने 8 सालों तक भरतनाट्यम सीखा है। आस-पास बैठे सभी लोग राधिका का डांस देख तालियां बजा रहे हैं।

बता दें अनंत और राधिका लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। राधिका को अंबानी परिवार के हर फैमिली फंक्शंस में देखा जाता रहा है। अब बहुत जल्द वह अंबानी परिवार की छोटी बहू बनने वाली हैं। अंबानी परिवार की छोटी बहू बनने जा रही राधिका मर्चेंट विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। विरेन एनकोर हेल्थकेयर के CEO हैं। राधिका एक ट्रेंड इंडियन क्लासिकल डांसर हैं।

jagran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *