राजपाल यादव की पत्नी को देखते ही बढ़ जाती है दिल की धड़कने, ऊपर से नीचे तक है हुस्न की परी!

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार रहे हैं जिन्होंने साइड रोल करके ही इतनी ज्यादा सुर्खियां बटोरी है कि हर कोई उनकी अदाकारी का दीवाना हो गया है और कुछ ऐसे ही अभिनेताओं में नाम शामिल होता है राजपाल यादव का जिन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया के दूसरे भाग में इतनी शानदार अदाकारी की है कि हर कोई उनका दीवाना हो गया है। राजपाल यादव ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सैकड़ों फिल्मों में काम किया है और हाल फिलहाल में उनकी पत्नी की खूबसूरती की वजह से वह चर्चाओं में आ गए हैं क्योंकि उनकी खूबसूरत पत्नी राधा यादव की तस्वीरें लोगों को बहुत पसंद आ रही है और आइए आपको बताते हैं कि कैसे राधा यादव की खूबसूरती को देखते ही लोगों के दिलों की धड़कन जोरों से बढ़ने लगी है.

राजपाल यादव की पत्नी को देखते ही बढ़ जाती है दिल की धड़कने, ऊपर से नीचे तक है हुस्न की परी

राजपाल यादव को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसे अभिनेता के रूप में पहचाना जाता है जो अपने कॉमेडी रोल से लोगों के दिलों को जीत लेते हैं। हर किसी को राजपाल यादव की अदाकारी बेहद पसंद आती है और बात करें इस अभिनेता के निजी संबंधों की तो यह अभिनेता ऐसे कलाकार है जो हर किरदार में फिट हो जाता है लेकिन हाल फिलहाल में जब लोगों को उनकी खूबसूरत पत्नी की झलक मिली है तो सभी लोग उनके दीवाने हो गए हैं। राजपाल यादव ने साल 2003 में राधा यादव के साथ में शादी की थी और शादी करने के डेढ़ साल पहले तक यह दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे और आइए आपको बताते हैं लोग क्यों यह कहते नजर आते हैं कि राजपाल यादव की पत्नी बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियों के मुकाबले कहीं ज्यादा खूबसूरत है।

राजपाल यादव की पत्नी को देखते ही बढ़ जाती है दिल की धड़कने, ऊपर से नीचे तक है हुस्न की परी

बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी कॉमेडी से अलग पहचान बनाने वाले राजपाल यादव हाल फिलहाल में अपनी पत्नी राधा की खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। राधा के साथ राजपाल यादव ने 2003 में शादी की थी जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत किया था और सभी लोग उस दौरान जब राजपाल यादव की पत्नी को देख रहे थे तब उनकी खूबसूरती के ऊपर फिदा हो गए थे और यह कहते नजर आए थे कि राजपाल यादव वाकई में बहुत खुश किस्मत है जो उन्हें राधा यादव के जैसी खूबसूरत पत्नी मिली। हालांकि इतनी खूबसूरत होने के बाद भी राजपाल यादव की पत्नी फिल्मों से दूर रहती है लेकिन जब कभी भी समारोह में वह शिरकत करती है तब उनको देखते ही लोगों के दिल की धड़कने बढ़ जाती है और लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *