राजू श्रीवास्तव के लिए परिवार ने मुंबई में रखी शोक सभा, शामिल होंगे फिल्मी सितारे

देश के दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव सबको हंसाते-हंसाते रुला कर चले गए। 21 सितंबर को राजू ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखिरी सांस ली। अब उनके लिए परिवार के लोग मुंबई में रविवार यानी 25 सितंबर को प्रार्थना सभा का आयोजन करने वाले हैं। इस सभा में फिल्म इंडस्ट्री और टीवी से जुड़े लोग, राजू के दोस्त पड़ोसी शामिल होंगे।

Raju Srivastav Prayer Meet To Be Held In Mumbai Iskon Temple For Industry Friends And Family | Raju Srivastav Prayer Meet: मुंबई में राजू श्रीवास्तव के परिवार ने रखी प्रेयर मीट, कई

मुंबई, जुहू में इस्कॉन मंदिर में राजू श्रीवास्तव के लिए प्रेयर मीटिंग रखी गई है। उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव जल्द ही दिल्ली से उड़ान भरेंगी। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार राजू की पत्नी को लगता है कि उनके पति का वर्क प्लेस मुंबई रहा है ऐसे में उनके दोस्त और चाहने वालों को कॉमेडियन को एक आखिरी सलाम कहने का मौका देना चाहिए। हालांकि इस हालत में परिवार के लिए यात्रा करना आसान नहीं है पर फिर भी उन्होंने यह फैसला किया है.

परिवार ने इस प्रेयर मीट के लिए एक नोट भी शेयर किया है। जिसमें पत्नी शिखा, बेटी अंतरा और बेटे आयुष्मान की तरफ से लोगों को न्यौता दिया गया है। श्रधांजलि सभा शाम 4 से 6 के बीच है। बता दें कि 10 अगस्त को ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज के दौरान राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

రాజు శ్రీవాస్తవ్ గౌరవార్థం ప్రార్థనా సమావేశం | Prayer meeting for Raju Srivastav in Mumbai tomorrow. రాజు శ్రీవాస్తవ్ గౌరవార్థం ప్రార్థనా సమావేశం

42 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ने के बाद राजू का 21 सितंबर को निधन हो गया। 22 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार दिल्ली के निगम बोध घाट पर किया गया। इस दौरान उनके दोस्त एहसान कुरैशी, सुनील पाल और दिग्गज कवि सुरेंद्र शर्मा मौजूद रहे।

राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया कि उन्होंने राजू के लिए एक वॉइस नोट भेजा था जब वो ICU में एडमिट थे। राजू ने बिग बी की आवाज सुनकर आंखें भी खोलीं थीं। हालांकि उसके बाद उनकी तबीयत में थोड़ा बहुत ही सुधार देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *