राजू श्रीवास्तव ने स्ट्रगल के दिनों में किये थे बहुत सारे काम, अभिनेता अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज हमारे बीच मौजूद नहीं रहे। आज 58 साल की उम्र में राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है, आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम करने के दौरान ट्रेडमिल पर दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद में वह वहीं पर गिर पड़े थे और उन्हें वहां से दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। हालांकि 42 दिन इलाज चलने के बाद में आज बुधवार की सुबह राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। दिल्ली मैं स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के डॉक्टरों की एक टीम लगातार राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य का ख्याल रख रही थी और वह उनके इलाज में भरपूर कोशिश कर रहे थे। हालांकि बहुत सारे प्रयास करने के बाद में भी राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार नहीं आया और लगभग 42 दिन इलाज चलने के बाद में भी राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं आया और आज वह हमारे बीच नहीं रहे.

राजू श्रीवास्तव ने स्ट्रगल के दिनों में किये थे बहुत सारे काम, अभिनेता अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को सुबह दिल्ली में स्थित एक जिम में ट्रेडमिल पर अपना वर्कआउट कर रहे थे। तो इसी दौरान राजू श्रीवास्तव के सीने में दर्द हुआ और दर्द होने के बाद में वह वहीं पर गिर पड़े। इसके बाद में उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। एम्स हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद में राजू श्रीवास्तव कि एंजियोप्लास्टी हुई थी। एंजियोप्लास्टी के बाद में भी राजू श्रीवास्तव की हालत में कोई सुधार नहीं आया हालांकि कुछ वक्त पहले डॉक्टरों की टीम ने बताया था कि राजू श्रीवास्तव के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है और वह होश में नहीं आए हैं। हालांकि लंबे वक्त से राजू श्रीवास्तव को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था, लेकिन कुछ वक्त पहले राजू श्रीवास्तव के हाथ और पैर में मूवमेंट देखा गया था.

राजू श्रीवास्तव ने स्ट्रगल के दिनों में किये थे बहुत सारे काम, अभिनेता अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते

आज 58 साल की उम्र में राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में जिंदगी की जंग से हार गए। राजू श्रीवास्तव के बारे में आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत बड़े अभिनेता और कॉमेडियन थे। जिनका जन्म 25 दिसंबर 1963 को उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में हुआ था। हालांकि राजू श्रीवास्तव का असली नाम राजू श्रीवास्तव नहीं बल्कि सत्य प्रकाश श्रीवास्तव था और वह बड़े पर्दे पर गजोधर भैया के नाम से बहुत मशहूर थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री में राजू श्रीवास्तव ने अपने कॉमेडी और शानदार अभिनय के दम पर लोगों को खूब हंसाया हैं। इसी वजह से आज उनके चाहने वाले हर घर में मौजूद है। लेकिन राजू श्रीवास्तव की यादें आज भी फैंस के बीच में वैसे ही बरकरार है। राजू श्रीवास्तव ने अपने कॉमेडी के दम पर बहुत सारे लोगों को हंसाया है और आज उनकी हंसाने की कला की वजह से ही वह घर घर में जाने जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *