राखी सावंत के बॉयफ्रेंड को मिल रही हैं जान से मारने की धमकी, राखी ने दिया करारा जवाब

राखी सावंत जब से आदिल खान के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की हैं तब से सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक साथ इवेंट अटेंड करने से लेकर पपराज़ी के सामने आरामदेह होने तक, दोनों लवबर्ड्स ने अपनी हरकतों से सबका ध्यान खींचा है। प्यार हो या नफरत लेकिन आप इस बात पर बहस कर सकते हैं कि मराठी मुल्गी सुर्खियों में बने रहना जानती है। बुधवार (3 अगस्त) को, राखी ने दावा किया कि उसके प्रेमी को जान से मारने की धमकी मिल रही थी, उसने उसे छोड़ने के लिए कहा। वह फोटोग्राफरों के सामने रोई क्योंकि उसने एक गिरोह से धमकी मिलने की बात की थी।

आदिल खान को मिल रही हैं जान से मारने की धमकी
बिग बॉस 15 के प्रतियोगी ने आदिल को मिले संदेश को कैमरे पर दिखाया। संदेश में लिखा है, “हम तुम्हें मार देंगे। बिश्नोई समूह से धमकी। राखी सावंत से दूर रहें।” 43 वर्षीय ने कहा, “हम प्यार करते हैं एक दसरे से। हमको क्यों धामकी दे रहे हैं? मैं उसके बिना नहीं रह सकती। प्यार करना क्या गुना है? मेरे आदिल को कुछ नहीं होना चाहिए। आप हमें धमकी क्यों दे रहे हैं? मैं आदिल के बिना नहीं रह सकती। क्या प्यार में पड़ना अपराध है। आदिल सुरक्षित रहना चाहिए और उसे कुछ नहीं होना चाहिए।)”

अपनी बात रखते हुए राखी ने शेयर की वीडियो, लोगों ने किये कुछ इस प्रकार के कमेंट
राखी का नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिसे लाखों में देखा जा रहा है। प्रशंसकों ने अपने विचारों को व्यक्त करते हुए अपने संदेशों के साथ टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी। जहां कुछ यूजर्स ने उन्हें ‘ड्रामा क्वीन’ कहा, वहीं कुछ लोगों ने सोचा कि क्या उनके बॉयफ्रेंड को कोई वास्तविक खतरा है।

राखी ने आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने संबंध तब बनाए जब उन्होंने एक कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान उन्हें फोन किया। उसने पपराजी से बात करते हुए उसे अपने प्रेमी के रूप में पेश किया था। इस जोड़े ने अबू धाबी में IIFA अवार्ड्स 2022 के रेड कार्पेट पर शिरकत की थी। राखी, जो हाल ही में आदिल के परिवार से रात के खाने पर मिली थी, ने उसे अपने प्रियजनों से मिलवाने का श्रेय दिया। उसने मजाक में कहा कि वे उसे ‘बहू’ कहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *