राखी सावंत को बॉयफ्रेंड आदिल ने दिया बहुत बड़ा धोखा , कैमरा के सामने रोते हुए खाई न मिलने की कसम…..

अपनी बातों और स्टाइल से लोगो का दिल जितने वाली राखी का सावंत का दिल एक बार फिर टुटा। राखी इन दिनों अपने दुबई वाले बिजनेसमैन आदिल दुरानी के डेट कर रही है। लेकिन अब असा लगता है की उनके रिश्ते में दरार आगे है। दरअसल राखी का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पे बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देख कर असा कहा जा रह है की राखी और आदिल का ब्रेकअप होगया है। ऐसा इसलिए की उस वीडियो में राखी बहुत उदास नज़र आ रही है और भोत परेशान भी नज़र आ रही है।

राखी सावंत को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट के पास देखा गया था। जहँ पर वो कुछ परेशान सी नज़र आ रही थी। पपराजी से बात करते समे राखी सावंत ने कहा की आदिल उनसे मिलने नहीं अये। जिसकी वजा से वह काफी देर रोती रही। राखी ने ये भी कहा की वे अब कभी आदिल को फ़ोन नहीं करेंगी। अब लोगो के मन में ये सवाल उठ रहा है की क्या राखी सावंत का फिर से ब्रेकअप हो गया है?

राखी सावंत ने पैपराजी से बात करते हुए कहा , की ये ( हेयर एक्सटेंशन ) मेने आदिल के लिए लगवाए थे। रोते रोते उन्होंने बताया की वह पूरी फ्लाइट में भी रोती ही रही थी। मेरा काजल भी फेल गया। वहीँ इसी बीच एक फोटोग्राफर ने उनसे कहा की आप आदिल को एक बरी वीडियो कॉल कर लें , तो इस पर राखी ने कहा की नहीं में उस से अब बात नहीं करूंगी , कल मेने पूरा दिन उनका इंतज़ार किया और आज में वपिस आ गई हु ,वो अये ही नहीं वहन। राखी ने बताया की में दिल्ली गई थी पर वो नहीं आया और हम साथ ही वपिस आने वाले थे। में बहुत दुखी हु। इस वीडियो पर लोग कहीं तारा के कमेंट करते नज़र आ रहे है। राखी के एक फैन ने लिखा की आखिर तुम गई ही क्यों थी उसे खुद आना चाइये था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *