Rakhi Sawant Video : हिजाब में बॉयफ्रेंड संग नज़र आई राखी सावंत , लोगों ने कहा इतना प्यार है तो आदिल बन जाये

अक्सर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई है. उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी लोगों को उनसे बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी. राखी एक अलग ही लुक में नजर आई है जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है.

गौरतलब है कि बीते कई महीनों से राखी सावंत आदिल दुर्रानी नाम के शख्स को डेट कर रही हैं. आदिल दुर्रानी को लेकर कहा जाता है कि वो बिजनेसमैन है. कई महीनों से राखी और आदिल का अफेयर चल रहा है. इसी बीच अब बेहद चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आई है.

 

 

rakhi sawant and aadil

राखी की हाल ही में जो तस्वीरें देखने को मिली है उनमें आप देख सकते है कि वे हिजाब में नजर आ रही हैं. उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी भी नजर आ रहे हैं. हिजाब के साथ राखी को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए. राखी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है.

rakhi sawant

राखी सावंत ने जो वीडियो साझा किया है उस पर लिखा हुआ है, ‘मैं अपने जीवन को प्यार करती हूं”. वीडियो में श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया गाना ‘मैंने तेरा नाम दिल रख दिया’ बज रहा है. हिजाब में नजर आ रही राखी आदिल के पास जाती है. इसके बाद आदिल राखी को किस करते हैं. दोनों इस दौरान बेहद खुश नजर आए. वीडियो में आगे एक महिला और एक पुरुष भी राखी के साथ नजर आ रहा है.

 

 

वीडियो को 94 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया तो कई लोग इससे नाखुश भी दिखें. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”इतना ही प्यार है आदिल को तो इसे बोले हिंदू बन जाए”. एक यूजर ने लिखा कि, ”जल्दी से शादी कर लो”. एक ने कमेंट किया कि, ”किसी की नजर न लगे आप दोनों को”.

rakhi sawant and adil durrani

पहले राखी का नाम रितेश से खूब जुड़ा था लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं टिक सका. इसके बाद से ही राखी आदिल संग रिश्ते में है. दोनों दुनिया के सामने कई बार एक दूजे पर प्यार लुटा चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *