राखी सावंत कर रही है शादी, की आदिल से निकाह करने की घोषणा..

राखी सावंत अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. पैपराजी के साथ अक्सर वह गप्पे मारते दिख जाती हैं और अक्सर बातों में कुछ ऐसा कह जाती हैं, जिससे वह या तो फैंस को शॉक्ड कर देती हैं या चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं. आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद राखी बेहद खुश हैं और खुद भी जल्द से जल्द मम्मी बनना चाहती हैं. पैपराजी से बात करते उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि तब वह शादी कर अपना एक बार फिर से घर बसाने जा रही हैं


राखी सावंत ने की आदिल से निकाह करने की घोषणा

राखी सावंत को जिस प्यार की तलाश थी आदिल खान के रुप में वह उन्हें मिल गया है. दोनों एक-दूसरे के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट हो जाते हैं. हाल ही में ‘ड्रामा क्वीन’ ने बताया कि कब सलमान खान मामा बनाने वाले हैं और आदिल के साथ शादी वह कब कर रही है.मशहूर पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राखी पैपराजी के साथ गपशप मारती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में राखी कह रही हैं, ‘सलमान जी, आप मामा कब बनेंगे’ अरे वो तो मेरे ही हाथ में है और आदिल के भी.

ये सुन पैप्स कहते हैं, ‘खुशखबरी जल्दी सुनाओ’. इसके जवाब में राखी कहती हैं, ‘नहीं-नहीं मेरी शादी नहीं हुई है न. आदिल और मैं अभी एक दूसरे को जान रहे है अभी. पहले आदिल की सिस्टर की शादी होगी, फिर मेरी होगी.राखी सावंत ने इसी साल 14 फरवरी को सोशल मीडिया पर पति रितेश से अलग होने की घोषणा की थी. उन्होंने रितेश से अलग होने के बाद सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया था. बिग बॉस 15 में उन्होंने रितेश का फेस रिवील किया था. दोनों ने घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में एंट्री ली थी, हालांकि रितेश लंबी पारी नहीं खेल सके और कुछ हफ्तों के बाद बाहर हो गए थे. रितेश से अलग होने के बाद राखी ने आदिल को अपने नए बॉयफ्रेंड के तौर पर दुनिया के सामने पेश किया. राखी ने दावा किया कि आदिल ने उन्हें प्रपोज करने के लिए एक नई बीएमडब्ल्यू खरीदी. आदिल एक बिजनेसमैन हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *