फिल्म ‘ वीर सावरकर ‘ से पीछे हटे महेश मांजरेकर , अब रणदीप हुड्डा संभालेंगे डायरेक्टर की कुर्सी..

रणदीप हुड्डा फिल्म वीर सावरकर में लीड रोल कर रहे हैं लेकिन अब उन पर एक और बड़ी जिम्मेदारी आ गई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वो अब इस फिल्म को डायरेक्ट भी करेंगे .

बॉलीवुड में स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर पर फिल्म बनने जा रही है। इस बायोपिक में रणदीप हुड्डा लीड रोल करेंगे। फिल्म के लिए रणदीप ने काफी मेहनत की है। कुछ दिनों पहले ही एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी जिसके बारे में उन्होंने बताया था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना 18 किलो वजन घटाया है और ये साफ दिख भी रहा था। इस फिल्म को महेश मांजरेक्टर डायरेक्ट करने वाले थे। लेकिन अब खबर कुछ और ही आ रही है। वेबसाइट पीपिंगमून के अनुसार अब महेश वीर सावरकर को डायरेक्ट नहीं करेंगे। हालांकि इसके पीछे का कारण सामने नहीं आया है। इससे भी बड़ा अपडेट ये है कि इस फिल्म को लीड एक्टर यानी रणदीप हुड्डा ही खुद डायरेक्ट करेंगे.

 

 

हालांकि अभी इन बातों को कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले हफ्ते से महाराष्ट्र में शुरू हो जाएगी। वीर सावरकर की 139वीं जयंती पर 28 मई को रणदीप हुड्डा का नया लुक जारी किया गया था। एक्टर हू बा हू सावरकर जैसे दिख रहे थे।

वैसे रणदीप इस कैरेक्टर के लिए पूरी मेहनत रहे हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा है, मैंने इस फिल्म के लिए कुल 18 किलो वजन कम किया है। मैं अपनी बॉडी के साथ इतना अधिक बदलाव सिर्फ इसलिए कर पाया क्योंकि मैं एक स्पोर्ट्स फैमिली से ताल्लुक रखता हूं। किसी भी रोल के लिए वजन बढ़ाना हो या कम करना, स्पोर्ट्स ने हमेशा ही मेरी इसमें मदद की है.

 

रणदीप की साल 2016 में सरबजीत नाम की फिल्म आई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय उनकी बहन बनी थीं। रणदीप ने फिल्म सरबजीत के लिए 28 दिनो में 18 किलो वजन घटाया था। फिल्म में तो उनकी हड्डियां तक नजर आ रही थीं। क्योंकि ये ऐसा किरदार था जिसे जेल में रहना था और बुरी हालत दिखानी थी तो रणदीप ने भी उस किरदार को जीने के लिए खुद का ऐसा हाल कर लिया था। रणदीप काफी वर्सेटाइल एक्टर हैं और ऐसी फिल्मों से उनकी कला की अलग ही पहचान होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *