रणधीर कपूर की संपत्ति की असली मालिक कौन होगा? करिश्मा या करीना या रणबीर कपूर!

बॉलीवुड में सबसे बड़े और अमीर परिवारों में राज कपूर परिवार का नाम शामिल है। राज कपूर खुद एक बड़े और अमीर सेलिब्रिटी रहे हैं। वहीं उनके बाद कपूर खानदान की पीढ़ियां भी इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में शामिल हैं। इन दिनों कपूर परिवार से करीना कपूर खान और रणबीर कपूर टॉप सेलिब्रिटी हैं। अपने काम और हिट फिल्मों से तो उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ रखी हैं साथ ही कमाई के मामले में भी कपूर परिवार के लोग सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले सेलिब्रिटी में शामिल हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

आज करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान के पिता रणधीर कपूर का जन्मदिन है। राज कपूर के बाद वाली पीढ़ी में सबसे बड़े रणधीर कपूर ही हैं। इसके अलावा ऋषि कपूर के बाद उनकी पत्नी नीतू कपूर, करिश्मा कपूर, लाइम लाइट से दूर रहने वाली रिद्धिमा कपूर ये सब नाम काफी चर्चा में रहते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

खबरों के अनुसार आज कल रणधीर कपूर की हालत कुछ खराब चल रही है और सुनने में ये भी आया है की उनकी याददाश्त चली गयी है। अब उनकी वसीयत का असली मालिक कौन होगा? ये कहना अभी मुश्किल है, क्युकी अभी बहुत टाइम है।

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार और जाने माने एक्टर राज कपूर के बड़े बेटे रणधीर कपूर एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने 80 और 90 के दशक में लोगों के दिलों में काफी अच्छी जगह बनाई थी. वहीं आज भी उनकी लोकप्रियता कायम की।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

वहीं अगर बात करें रणधीर कपूर के कुल संपत्ति की तो साल 2020 के एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति 248 करोड़ रूपये थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *