आखिर इस लड़की की वजह से कटा था उर्वशी रौतेला का पत्ता, वरना आज करती ऋषभ पंत के दिल पर

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत अपनी बल्लेबाज़ी से तो अपना लोहा मनवा चुके हैं पर उनकी पर्सनल लाइफ़ में भी उनके चाहने वाले दिलचस्पी रखते हैं । उनका नाम पहले हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला से जोड़ा जा रहा था दोनों को कई बार साथ में भी देखा गया था । जुहू के एक होटल में दोनों को पहली बार डिनर डेट पर देखा गया था जिसके बाद से ही यह चर्चाएँ आम हो गई थी के दोनों रिलेशन में हैं पर अब दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली है। अब लोग यह जानने में उत्सुक हैं के उर्वशी का पत्ता काटने वाली लड़की कोन है । हम इस लेख में आज उसी के बारे में आपको बताएँगे ।

ऋषभ पंत

हाल ही में ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ़्रेंड ईशा नेगी के साथ तस्वीर शेयर की थी। जिसमें क्रिकेटर पंत ने इंटीरियर डिजाइनर ईशा नेगी के साथ खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था। ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी हैं. ईशा उत्तराखंड के देहरादून की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक व्यवसायी और इंटीरियर डिजाइनर हैं. वह दिखने में बहुत ही ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं.

ऋषभ पंत

ईशा नेगी ने अपनी स्कूलिंग देहरादून के जीसस एंड मैरी से की है और आगे की पढ़ाई नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई की है. दोनों 2020 से एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं. ईशा नेगी ने अपने सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव और वो अपनी तस्वीरें डालती रहती हैं ।जिसमें वह किसी मॉडल से कम नहीं लगती ।वह लक्ज़रीयस लाइफ़ जीतीं हैं इसका उनके इंस्टाग्राम से पता चलती हैं ।

ऋषभ पंत

उन्होंने अपने इंस्टा पर महंगी कार के अंदर की फ़ोटो और होटल में पार्टी करते हुए देखा जा सकता है । ऋषभ पंत फिलहाल तीनों ही फॉर्मेट में भारत के नंबर एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को ढेरों मैच जिताए हैं. पंत ने भारत के लिए 31 टेस्ट मैच, 27 वनडे और 54 टी20 मैच खेले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *