67c9d378fed1ba6e0802887a9fdb496f

दिवंगत रोहित सरदाना की बेटी और पत्नी ने उन्हें किया याद, शेयर किया इमोशनल वीडियो

रोहित सरदाना को हर कोई जनता है ,वह एक मशहूर न्यूज़ रिपोर्टर थे ,हल ही में उनका ध्यान्त होगया है।
इसमें नंदिका बता रही हैं कि जब उसके पिता रोहित का नि’धन हुआ, तो उसे लगा कि दुनिया खत्म हो गई है। नंदिका का कहना है कि उसे लगता था कि ईश्वर ने उसे और परिवार को इतना दुख क्यों दिया। उसने कहा कि पिता का चले जाना वज्रपात जैसा था।नई दिल्ली। रोहित सरदाना तो आप सभी को याद होंगे। रोहित देश के मशहूर न्यूज चैनल में एंकर थे। वो राष्ट्रवाद से भरे शो करते थे। रोहित के फैन इतने थे कि गिनने मुश्किल हैं। उनका नि’धन इस साल अप्रैल में को’रोना से हो गया था।

rohit sardana family
रोहित कैसे थे, ये इसी से पता चलता है कि जब वो हॉस्पिटल में भर्ती थे, तब भी तमाम को’रोना मरीजों को अपने पहचाने वाले डॉक्टरों से कनेक्ट करके उनके इलाज में मदद कर रहे थे। रोहित की पत्नी प्रमिला दीक्षित भी पत्रकार रही हैं।

रोहित के नि’धन के बाद प्रमिला और दो बेटियां घर में रह गई हैं, लेकिन हालात उनके जीवट को तोड़ नहीं सका। ये बात प्रमिला और रोहित की बेटी नंदिका के ताजा वीडियो से साबित हो रहा है। नंदिका का ये वीडियो प्रमिला ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

इसमें नंदिका बता रही हैं कि जब उसके पिता रोहित का नि’धन हुआ, तो उसे लगा कि दुनिया खत्म हो गई है। नंदिका का कहना है कि उसे लगता था कि ईश्वर ने उसे और परिवार को इतना दुख क्यों दिया। उसने कहा कि पिता का चले जाना वज्रपात जैसा था। नंदिका के मुताबिक वो दुखी थी, लेकिन उसकी मां प्रमिला ने बताया कि ऐसे हालात में कई और घर भी हैं, जहां इस तरह की दुखदायी घटना हुई है। नंदिका के मुताबिक मां के इन शब्दों ने उसे दुख के सागर से निकाल लिया।

नंदिका यहीं नहीं रुक रही है। वो अपने वीडियो में उन सबका हौसला बढ़ा रही है, जिन्होंने को;रोना के कारण अपने परिवार में किसी अजीज को खोया है। नंदिका का कहना है कि वे सब खुद को अकेला न समझें, ऐसे सभी लोग एक परिवार जैसे हैं। नंदिका का ये वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। 4500 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। जबकि, 600 से ज्यादा लोग अब तक इसे शेयर कर चुके हैं। तमाम यूजर्स ने रोहित की बेटी और उनके परिवार का हौसला भी अपने कमेंट्स से बढ़ाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x