Ruhaanika Dhawan: एक्ट्रेस रुहानिका धवन ने 15 साल की उम्र में खरीदा घर, बताया मम्मी ने कैसे डबल की थी कमाई

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में रूही भल्ला का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं चाइल्ड आर्टिस्ट रुहानिका धवन ने वह कारनामा कर दिखाया है, जो कोई सोच भी नहीं सकता। मात्र 15 साल की उम्र में ही रुहानिका धवन ने अपने लिए शानदार घर खरीदा है। रुहानिका धवन ने फैंस के साथ यह गुड न्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही रुहानिका धवन ने नए घर की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

  • रुहानिका धवन ने 15 साल की उम्र में खरीदा घर
  • ‘ये है मोहब्बतें’ में रूही भल्ला का निभाया था रोल
  • रुहानिका धवन ने बॉलीवुड में भी किया है काम

Ruhaanika Dhawan ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए घर की तस्वीरों के साथ एक लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी खुशी शेयर करते हुए यह भी बताया है कि घर खरीदने का सपना कैसे पूरा हुआ। रुहानिका ने फैंस यह भी कहा कि अगर वह अपने सपने पूरे कर सकती हैं तो बाकी लोग भी कर सकते हैं। Ruhaanika Dhawan bought new house.

Ruhaanika Dhawan New House

रुहानिका ने शेयर कीं नए घर की तस्वीरें, लिखा पोस्ट
रुहानिका धवन ने लिखा है, ‘वाहेगुरु जी और मेरे पैरेंट्स की आशीर्वाद की बदौलत मैं अपनी खुशी आप सभी के साथ शेयर कर रही हूं। एक नई शुरुआत। मेरा दिल खुशी और प्यार से भरा हुआ है और बेहद शुक्रगुजार हूं। मैंने अपना एक सपना पूरा कर लिया है। मैंने अपना खुद अपना एक घर खरीद लिया है। यह मेरे लिए बहुत बड़ी सफलता है। इसलिए मैं इसे आप सभी के साथ शेयर करना चाहती थी। मैं और मेरे पैरेंट्स उन तमाम प्लेटफॉर्म और मौकों के लिए शुक्रगुजार हैं, जो मुझे मिले और उनकी बदौलत मैं अपना यह सपना पूरा कर पाई।’

‘कड़ी मेहनत करूंगी और सपने पूरे करूंगी’
रुहानिका धवन ने आगे लिखा है, ‘यह मेरे पैरेंट्स के सपोर्ट और मार्गदर्शन के बिना संभव नहीं था। खास जिक्र मेरी मां का जो सच में एक जादूगर हैं। वह देसी मांओं जैसी हैं, जो एक-एक पाई बचाती हैं और उसे डबल कर देती हैं। सिर्फ भगवान और वही जानती हैं कि यह उन्होंने कैसे किया। यह तो बस शुरुआत है। मैं पहले से ही बहुत बड़े सपने देखने वाली हूं। मैं और भी कड़ी मेहनत करूंगी और अपने सपनों को पूरा करूंगी। अगर मैं अपने सपने पूरे कर सकती हूं तो आप भी कर सकते हैं। इसलिए सपने देखिए और उन्हें फॉलो करिए। वो एक दिन जरूर पूरे होंगे।’ रुहानिका धवन के इस घर की कीमत कितनी है, यह तो सामने नहींं आया है, पर रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।

ruhaanika dhawan new house pic

रुहानिका ने 2012 में किया था डेब्यू, फिल्मों में भी किया काम
रुहानिका धवन की इस अचीवमेंट पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। फैंस के साथ सेलेब्स भी रुहानिका धवन को इस अचीवमेंट के लिए विश कर रहे हैं। करियर की बात करें तो रुहानिका धवन ने 2012 में टीवी शो ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। लेकिन वह रूही रमन भल्ला बनकर पॉपुलर हुईं। इस शो के लिए उन्होंने मोस्ट पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट का आईटीए अवॉर्ड भी जीता था। रुहानिका धवन ने फिल्मों में भी काम किया है। साल 2014 में रुहानिका ने सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ और सनी देओल स्टारर ‘घायल वंस अगेन’ में भी काम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *