27 साल बाद एक बार फिर साथ आएंगे करण-अर्जुन, सलमान और शाहरुख संग बनेगी बड़े बजट की फिल्म

8बॉलीवुड सिनेमा प्रेमियों की बड़ी चाहत रही कि एक बार दोबारा करण-अर्जुन किसी फिल्म में लीड रोल में नजर आ जाएं. लगता है उन्होंने शिद्दत से चाह लिया था इसलिए फैन्स की ये चाहत अब पूरी होने जा रही है.

Salman Khan and Shahrukh Khan

27 साल बाद दिखेंगे साथ

सलमान खान और किंग खान शाहरुख एक साथ एक बड़े बजट की एक्शन फिल्म में नज़र आने वाले हैं. वैसे तो करण अर्जुन के बाद कई फिल्मों में एक साथ सलमान और शाहरुख को कैमियो करते हुए देखा गया है. लेकिन, लीड रोल में अब तक कोई फिल्म करण-अर्जुन के बाद नहीं आई. साल 1995 में करण-अर्जुन में दोनों सुपरस्टार एक साथ मुख्य किरदार में नज़र आए थे. इसके बाद उनके फैंस बड़ी बेसब्री से उन्हें एक साथ देखने के लिए तरस रहे हैं.

Salman Khan and Shahrukh KhanIndia TV

 

आज तक की खबर के मुताबिक, फिल्म निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा सलमान और शाहरुख को एक साथ लाने का प्लान बना रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो करण-अर्जुन के बाद दोनों एक साथ किसी फिल्म में दोबारा नज़र आएंगे. आदित्य काफी वक़्त से इस पर काम कर रहे हैं.

Salman Khan and Shahrukh KhanHT

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग 2023 के अंत या 2024 के शुरुआत में शुरू हो सकती है. आदित्य के इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए सलमान और शाहरुख ने आगे की डेट्स को खाली रखा है. खबर ये भी है कि ऋतिक रोशन इस फिल्म में कैमियो करेंगे. उनकी वॉर 2 जल्द ही आएगी. अगर इस खबर में सच्चाई है तो यह बॉलीवुड फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *