सपनों सा खूबसूरत है सलमान खान का ‘पनवेल फार्महाउस’, खुद ही करते हैं खेती-बाड़ी और साफ-सफाई देखिये फोटोज

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सलमान अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं और लोग कमेंट कर रहे हैं कि वह इसमें कितने शानदार लग रहे हैं।

सलमान खान एक मशहूर अभिनेता हैं। उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं जो उनकी नई फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान के फार्महाउस की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। आज हम आपको उनके फार्महाउस की आज की एक तस्वीर दिखाएंगे।

इस तस्वीर में सलमान खान के फार्महाउस का एंट्रेंस गेट नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं कि गेट पर उनकी बहन अर्पिता का नाम लिखा हुआ है. गेट के आसपास कई पेड़-पौधे लगे हुए हैं, जो इसे बेहद खूबसूरत बनाते हैं।

सलमान खान जिस फार्महाउस में रहते हैं वहां जिम है जहां वो तरह-तरह के वर्कआउट कर सकते हैं. वह अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया को वहां वर्कआउट करते देखता है।

सलमान के पास एक खेत है जहां वे घोड़े रखते हैं। वह अक्सर इनकी सवारी करते हैं और हाल ही में लॉकडाउन के दौरान उन्हें एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ ऐसा करते देखा गया। उन्होंने बहुत अच्छा ट्रैक भी बनाया है।

धान खेतों में उगाई जाने वाली फसल है। सलमान अपने फार्महाउस पर फसल भी उगाते हैं। पिछले साल जब सलमान अपने फार्महाउस पर ठहरे हुए थे तो उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं। इनमें से एक में वह धान उगाते नजर आ रहे हैं।

फार्महाउस में एक बड़ा बगीचा है। इस गार्डन में कई तरह के पेड़-पौधे हैं, साथ ही खूबसूरत इंतजाम भी हैं। किसान सलमान ने यहां कई पेड़-पौधे लगाए हैं और वह अक्सर यहां अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं। Salman Khan

सलमान के पनवेल फार्महाउस पर बाइक ट्रैक है। ये ट्रैक बाइक राइडिंग के लिए है और सलमान यहां एक की सवारी करते नजर आ रहे हैं.

इस फार्महाउस पर बना पूल बड़ा है। अक्सर देखा जाता है कि सलमान और उनका परिवार इसमें खेलने का लुत्फ उठाता है। salman khan

सलमान खान के फार्महाउस का नजारा बेहद खूबसूरत है। घर में बड़े-बड़े तालाब हैं और वहां सलमान खान मछली पालते हैं। हर किसी का दिल वहां समय बिताना चाहेगा और आराम करने के लिए यह एक बेहतरीन जगह होगी। salman khan salman khan farm house

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *