आयुष शर्मा के बर्थडे में भांजी आयत को गोद में लेकर सभी से बातचीत करते रहे सलमान खान, वीडियो वायरल…’

सलमान खान के साले आयुष शर्मा ने हाल में एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी थी। इस सेलिब्रेशन में खान परिवार के अलावा शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ निगम, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई पॉपुलर स्टार्स पहुंचे थे। अब इस बर्थडे सेलिब्रेशन का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सलमान खान अपनी भांजी आयत को गोद में लिए नज़र आ रहे हैं।

Salman Khan adorably hugs niece Ayat in unseen video from his brother-in-law Aayush Sharma's birthday - US Today News

दरअसल, मौका था आयुष के केक कटिंग सेरेमनी का। केक काटने के बाद आयुष सभी को अपने हाथों से केक खिला रहे थे। लेकिन बेटी आयत को गोद में लिए उन्हें दिक्कत हो रही थी। ऐसे में दबंग खान ने भांजी आयत की तरफ ओना हाथ बढाया और उन्हें अपनी गोद में ले लिया। वहीं नन्हीं आयत भी अपने मामू जान की गोद में बिना किसी डर के चली गई। इस पूरी पार्टी में सलमान भांजी को अपनी गोद में ही लिए सभी से बातचीत करते रहे। सोहेल खान, अरबाज़ खान इस पार्टी में शामिल थे।

बता दें, सलमान खान हाल में डेंगू जैसी गंभीर बीमारी की चपेट में आ गये थे। इसी बीमारी की वजह से एक्टर ने बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार भी होस्ट नहीं किया था। उन्हें रिप्लेस कर करण जौहर को शो पर लाया गया था। अब उम्मीद जताई जा रही है कि ये वीकेंड का वार दबंग खान के साथ ही होस्ट होगा। अगर सलमान शो पर वापसी करते हैं तो घरवालों की तगड़ी फटकार लगने वाली है। कुछ मुद्दों पर करण जौहर ने बात कर ली थी। अब कुछ मुद्दों पर सलमान बात करने आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *