शहनाज गिल को सलमान ने फिल्म से निकाला? सामने आया एक्ट्रेस का बयान

शहनाज़ गिल का नाम सुनते ही आप सब के चहरे पर एक मुस्कान आगई होगी , ये वही एक्ट्रेस है जिसने सबका दिल जीता था अपनी हरकतों और बातों से। शहनाज़ ने अपनी पहचान वैसे तो बिग बोस से ही पुरे देश में बनाई थी ,पर उसे पहले वह पंजाब में काफी फेमस थी।’पंजाब की कैटरीना कैफ’ और बिग बॉस की पूर्व कन्टेस्टन्ट शहनाज गिल हमेशा से ही सलमान खान से काफी करीब हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के अकस्मात देहांत के बाद शहनाज ने अपना सारा ध्यान काम में लगा दिया था और अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही थीं. हाल ही में यह खबर आई कि शहनाज को उनकी पहली फिल्म देने वाले सलमान खान ने उनको फिल्म से निकाल दिया है. अब इस खबर पर शहनाज ने खुद बयान दिया है..

सलमान ने शहनाज़ को फिल्म से निकाला!

काफी दिन से ये खबर आ रही थी कि शहनाज गिल को उनकी पहली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ सलमान खान ने दी थी. इसके बाद यह बात सामने आ रही थी कि सलमान ने शहनाज को फिल्म से निकाल दिया ही और शहनाज के बॉलीवुड का सपना तोड़ दिया है. फैन्स जानना चाहते हैं कि अगर ऐसा हुआ है तो इसके पीछे की वजह क्या है.

shehnaaz

सामने आया एक्ट्रेस का बयान

इस खबर पर फाइनली शहनाज गिल ने चुप्पी तोड़ दी है. शहनाज ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में शहनाज ने लिखा है कि इस तरह के रुमर्स उनके मनोरंजन का एक स्रोत हैं और वो काफी बेताब हैं कि लोग इस फिल्म को देखें और फिल्म में उनको भी देखें. शहनाज की ये स्टोरी सलमान और उनके बीच आए तनाव की खबर को खंडित कर चुकी है और यह सामने आ गया है कि शहनाज सलमान की फिल्म, कभी ईद कभी दिवाली का हिस्सा हैं और उन्हें इससे बाहर नहीं निकाला गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *