आयुष्मान खुराना अब साउथ एक्ट्रेस के साथ लड़ाएंगे इश्क, ‘पुष्पा’ फिल्म में कर चुकी हैं धमाल…

आयुष्मान खुराना अब आपको दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर के साथ पुष्पा फिल्म की एक्ट्रेस अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

आयुष्मान खुराना अब साउथ एक्ट्रेस के साथ लड़ाएंगे इश्क, 'पुष्पा' फिल्म में कर चुकी हैं धमाल

 

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक तगड़ा नाम बन चुके हैं। उनके साथ बॉलीवुड क्या साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस भी काम करने को तैयार हैं। वो एक के बाद एक अपनी फिल्में शूट कर रहे हैं। इसी बीच उनकी एक और फिल्म की खबर आई है। इस फिल्म को दिनेश विजान बना रहे हैं। ये दरअसल एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसे अमर कौशिक डायरेक्ट करेंगे। जिन्होंने आयुष्मान की फिल्म बाला डायरेक्ट की थी। कमाल की बात ये है कि अब एक्टर की इस फिल्म से साउथ की एक बड़ी हीरोइन अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वो और कोई नहीं बल्कि सामंथा रुथ प्रभु हैं। जिन्होंने फिल्म पुष्पा के ऊ अंटावा गाने से हर तरफ धूम मचा कर रख दी थी.

 

 

पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया,  एक अनूठी, दिलचस्प डरावनी कहानी है जिसमें कॉमेडी और सस्पेंस खूब है। सामंथा एक राजकुमारी की भूमिका निभाएंगी और आयुष्मान के साथ जोड़ी में दिखाई देगी, जो एक पिशाच की भूमिका निभाता है। फिल्म एक लोककथा पर आधारित है। राजस्थान और दिनेश विजान के प्रस्तावित हॉरर-कॉमेडी सिनेमैटिक यूनिवर्स का विस्तार करता है, जो श्रद्धा कपूर की स्त्री से शुरू हुआ और आगामी फिल्मों, भेड़िया और मुंजा के साथ जारी है, जिसमें क्रमशः वरुण धवन और श्रद्धा कपूर हैं.

 

आयुष्मान खुराना की इस फिल्म के लिए अमर कौशिक बिल्कुल सही डायरेक्टर हैं। क्योंकि वो पहले स्त्री जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं और दूसरा उन्होंने आयुष्मान के साथ फिल्म बाला में काम किया था. वहीं बात करें आयुष्मान खुराना की तो एक्टर से पास भी फिल्मों का अच्छा खासा लाइन अप है। एक्टर पिछली बार अनुभव सिन्हा की फिल्म अनेक में नजर आए थे। हालांकि ये फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। अब आयुष्मान रुकुली प्रीत सिंह फिल्म ‘डॉक्टर जी’, ‘एन एक्शन हीरो’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगे। ड्रीम गर्ल 2 में इस बार आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे लीड रोल करेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *