Sana Khan ने दुबई के सबसे ऊंचे रेस्टोरेंट में पी 24K गोल्ड प्लेटेड चाय, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान…

सना खान ने अपने इंस्टाग्राम  अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह 24K गोल्ड प्लेटेड चाय पीते हुए नजर आ रही हैं. यह चाय उन्होंने बुर्ज खलीफा  स्थित दुनिया के सबसे महंगे रेस्टोरेंट में पी. इसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

Sana Khan ने बुर्ज खलीफा में पी 24K गोल्ड वाली चाय, सोने की चाय की कीमत जानकर चौंक जाओगे आप - YouTube

सना खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. वह अपने पति अनस सैयद के दुबई में घूम रही हैं. उन्होंने हाल में अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. वह इन तस्वीरों में एक दुबई के एक आलीशान होटल में बैठे हुईं नजर आ रही हैं. यह होटल बुर्ज खलीफा में है और वह गोल्ड प्लेटेड चाय पीती नजर आ रही हैं. वह एक खिड़की के पास बैठीं चाय पी रही हैं. इस खिड़की के बाहर से काफी सुंदर नजारा देखने को मिल रहा है.

Sana Khan enjoys her lavish breakfast with husband Mufti Anas at Burj Khalifa

सना खान ने तस्वीरों को शेयर करते सफलता और ईश्वर से जुड़ा के मोटिवेशनल कोट लिखा है. सना ने लिखा,”अपने जीवन की तुलना उन लोगों से न करें जो हराम चीजों को एन्जॉय करते हैं. इस दुनिया में, वे अधिक सफल दिखाई देते हैं, लेकिन अल्लाह के सामने वे कुछ भी नहीं हैं और यही मायने रखता है.

Sana Khan Tea

सना खान  ने बुर्ज खलीफा ने के सबसे महंगे रेस्टोरेंट बुर्ज खलीफा, एटमॉस्फियर दुबई में 24 कैरेट गोल्ड-प्लेटेड चाय पी. कहा जाता है कि यह रेस्टोरेंट दुनिया का सबसे महंगा रेस्टोरेंट है और यहां की चाय और खाना बहुत ही महंगा है. सना की गोल्ड प्लेटेड चाय की कीमत 160 दिरहम है. भारतीय रुपए में यह 3300 रुपए होगी.

बता दें कि सना खान ने गुजरात के बिजनेसमैन मुफ्ती अनस सैयद से शादी करने से पहले एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ दी थी. हालांकि, सना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो के जरिए फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ की झलक दिखाती हैं. वह पति के साथ अक्सर दुबई जाती हैं. हाल में उन्होंने दुबई में अपना एक क्लोदिंग ब्रांड स्टोर खोला है.

Sana Khan Enjoys 24K Gold Plated Tea At Dubai's Highest Restaurant, Here's How Much It Costs

सना के पति, मुफ्ती अनस सैयद  सूरत, गुजरात के एक बिजनेसमैन और इस्लामी स्कॉलर हैं. उनका परिवार हीरे का कारोबार करता है. वह 21 नवंबर, 2020 को सना से शादी करने के बाद भी सुर्खियों में आ गए. अनस के पास कई आलीशान बंगले और शानदार कारें हैं. सना खान ने 22 नवंबर, 2020 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपनी शादी होने की जानकारी दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *