संजय दत्तने बीवी के पैर दबाकर जीता सबका दिल , फैंस ने कहा “ लगे रहो मुन्ना भाई ”

संजय दत्तने बीवी के पैर दबाकर जीता सबका दिल, फैंस ने कहा “लगे रहो मुन्ना भाई”

अभिनेता संजय दत्त और मान्यता दत्त बॉलिवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने क्वालिटी टाइम की फोटोस शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दोनों की शादी के 14 साल पूरे हुए हैं और इस मौके पर मान्यता ने प्यारा-सा वीडियो शेयर कर संजय दत्त को इस खास मौके की बधाई दी है।

इस वीडियो में संजय दत्त अपनी धर्म पत्नी की सेवा करते दिख रहे हैं। संजू बाबा अपनी पत्नी मान्यता के पांव दबाते नजर आ रहे हैं। मान्यता भी आराम फरमा रहे हैं। इस वीडियो में इस कैद मोमेंट को देखने के बाद दोनों के रिश्ते की गहराई की झलक देखने को मिल रही है।

संजय दत्त का यह वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आया। एक शख्स ने लिखा, बहुत सुंदर, संजय दत्त लीजेंड है। दूसरे फैन ने लिखा, बाबा काफी कांड हर्टेड है। वहीं, एक अन्य यूजर ने संजू की बाबा की मौज लेते हुए कहा, लगे रहो मुन्ना भाई।

बता दें कि संजय दत्त के फैंस प्यार से उन्हें बाबा कहकर पुकारते हैं। साल 2008 में संजय दत्त और मान्यता दत्त ने शादी की थी। हालांकि, इस रिश्ते को निभाने में दोनों को काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा। शादी के बाद संजय दत्त ने कुछ साल जेल में कटे, लेकिन मान्यता दत्त ने परिवार को संभाले रखा। आज दोनों ही बॉलिवुड के सक्सेसफुल कपल्स में से एक हैं। हाल ही में संजू बाबा ने कैंसर से जंग जीती है, जिसमें उनकी पत्नी मान्यता का काफी योगदान रहा है।

यह तो साफ़ ज़ाहिर होता है कि इन दोनों के दिल में जो एक – दूसरे के लिए प्यार और परवाह है, वही इनके रिश्ते की सबसे ख़ास बात है। संजय दत्त और मान्यता दत्त के दो बच्चे हैं, जिनका नाम है सारहान दत्त और इकरा दत्त। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त पृथ्वीराज, शमशेरा, केजीएफ चैप्टर 2 और द गुड महाराजा जैसी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *