संजय दत्त दे बेठे थे ऐश्वर्या राय को अपना दिल, लेकिन चाहकर भी नहीं कर सके शादी, खुद बताई ये बड़ी वजह

बॉलीवुड के जाने माने और खलनायक के नाम से मशहूर संजय दत्त की हर कोई इज्जत करता है और काफी ज्यादा पसंद भी करता है. जिस किसी ने भी संजय दत्त की Biography पर बनी फिल्म Sanju को देखा है वह संजय दत्त को अंदर तक जानने लगा होगा. संजय दत्त को भारत वर्ष मे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. क्यूंकी संजय दत्त ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि काफी सारी हीट फिल्मे दी है.

When Sanjay Dutt revealed he was warned by his sisters to not 'woo' Aishwarya Rai

लेकिन इस समय की एक बहुत बड़ी बात का पता चला है जिसके चलते  पूरे सोशल मीडिया पर चाहे हुए है. आपको बता दे इस समय  को लेकर एक बात सामने आ रही है की वह ऐश्वर्या राय को अपना दिल दे बेठे थे और किसी भी कीमत पर शादी भी करना चाहते थी. आगे आपको लेख मे बताते है की आखिर संजय दत्त क्यूँ शादी नहीं कर पाए ऐश्वर्या राय से.

Top 7 Sanjay Dutt's Passionate Romance pics with Aishwarya Rai, Madhuri, Urmila & Many Others! - Bollywood Grill

आपको बता दे की जितना अच्छा सफर बॉलीवुड मे  का रहा है उतना ही दिलचस्प उनका निजी जीवन भी रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि संजय दत्त के काफी लड़कियों के साथ रिश्ते रहे है जिसके चलते आज के समय मे भी उनकी बातें होती रहती है. हालहि में संजय दत्त को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है कि संजय दत्त बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को अपना दिल दे बैठे थे और हर क़ीमत पर संजय दत्त अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को अपना बनाना चाहते थे लेकिन चाहकर भी  ऐसा नही कर पाए. संजय दत्त ने इसका जिम्मेदार अपनी ही खास बहनों को बताया जिसकी वजह से वह चाहकर भी ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ता नही बना पाए. आगे आपको लेख मे बताते है की आखिर क्यूँ अपनी बहनों की वजह से संजय दत्त , ऐश्वर्या को अपना नहीं बना पाए।

Aishwarya Rai Bachchan To Do Hot Romantic Scenes With Sanjay Dutt, Aishwarya Rai Sanjay Dutt, Abhishek Bachchan Not Happy With Aishwarya Rai - Filmibeat

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता Sanjay Dutt के बारे मे एक बड़ी बात सामने आई है. जो कि खुद Sanjay Dutt ने बताया है और कहा है कि वह ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ता बनाना चाहते थे लेकिन अपनी खास बहनों की वजह से संजय दत्त चाहकर भी ऐसा नही कर पाए. इसके पीछे की वजह बताते हुए संजय दत्त ने कहा कि मेरी बहनों ने ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ता बनाने से साफ मना कर दिया था ऐसा इसलिए क्योंकि उन दिनों मेरा  नाम गलत चीजो में जोड़ा जा रहा था. इसके बाद Sanjay Dutt ने कहा कि मेरी बहन नही चाहती कि मेरी वजह से ऐश्वर्या का नाम इन चीजों में जुड़े और उसे परेशानियों का सामना करना पड़े. यही कारण है कि संजय दत्त अपनी बहनों की वजह से चाहकर भी ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ता नही बना पाए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *