हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी झेल चुकी हैं ये दर्द, बताया स्टेज परफॉर्मेंस का काला सच..

बावण गज का दामन’ में गजब के ठुमके और एनर्जी से सबके दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी को आज के टाइम में कौन नहीं जानता. स्टेज शो कर नाम कमाना फिर ‘बिग बॉस’ से हर घर में पहचान बनना. सपना चौधरी ने एक लंबा सफर तय किया है, लेकिन हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान सपना ने अपने स्ट्रगल डेज का काला सच सबके सामने लाकर खड़ा कर दिया.

क्लिक करे वीडियो देखने के लिए

https://www.instagram.com/tv/CX5Wc35g01l/?utm_source=ig_web_copy_link

बुरी नजर से देखते थे लोग
एक इंटरव्यू के दौरान सपना कहती हैं कि मेरी जर्नी कभी आसान नहीं रही है . मैंने बहुत कुछ देखा और सहा. जब काम शुरू किया तब लोगों की गालियां तक सुनीं. लोग मुझे हिकारत भरी नजर से देखते. खुद को साबित करने में मुझे समय लगा. दुनिया वाले जो भी कहते उसे एक कान से सुनती दूसरे से निकाल देती थी।

लड़की कर रही है कल्चर खराब
सपना आगे अपना एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए कहती हैं कि लोग मुझे नीची नजर से देखते थे. लोग यहां तक कह देते कि ये लड़की हमारा कल्चर खराब कर रही है. खुद डांस करती है और हमारे बच्चे भी इसी से ये सब सीखते हैं. सपना ने इसके बाद वो बात कह दी जो स्टेज परफॉर्मर की जिंदगी की सच्चाई है कि ‘भगवान किसी लड़की को स्टेज परफॉर्मर न बनाए’.

पैसे के लिए खाई दर-दर की ठोकरें
सपना अपने जिंदगी की सच्चाई बयां करते हुए कहती हैं कि वो फाइनेंशियली खुद को स्टेबल करना चाहती थीं. जब भी सपना किसी से मदद मांगती वो उन्हें मुंह पर ही मना कर देते. सपना ने बताया कि जब उन्होंने अपना पहला एल्बम किया तो उन्हें उसके लिए सिर्फ 800 रुपए दिए गए.

8 दिन काम के हिसाब से सपना ज्यादा पैसे की उम्मीद कर रही थीं. जब उन्होंने कम पैसे को लेकर बात की तो उन्हें कहा गया कि अभी आप नए हो और नए लोगों को सिर्फ आने-जाने का किराया दिया जाता है. उस दौर की बात करते हुए सपना कहती हैं कि उनका किराया ही 700 रुपए था ऐसे में पहली कमाई का एक्सपीरियंस बेहद खराब रहा और वह फिर रोने लग पड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *