आखिर सारा अली खान गोवा ही क्यों जाती है वेकेशन के लिए , खुला एक बहुत बड़ा राज़

फिल्म एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों खूब सुर्खियों बटोर रही है. वजह है उनकी पुरानी दोस्त रही रिया चक्रवर्ती हैं. दरअसल पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल के सामने खुलने के बाद रिया की गिरफ्तारी हो गई थी और इस बीच पूछताछ में उन्होंने 25 फिल्मी लोगों के नाम बता दिए थे, जो कहीं न कहीं ड्रग्स के मामले से जुड़े थे. इन 25 नामों में सारा अली खान का भी था. इसके बाद से सारा लगातार चर्चा में है. इसी कड़ी में पिछले दिनों रिया और सारा की फोटोज भी खूब वायरल हो रही थीं, इन फोटोज के आधार पर ये कह सकते है कि दोनों काफी अच्छे दोस्त थे.

सारा अली खान का इन दिनों सुर्खियों में छाए रहना उनकी कोई अपकमिंग फिल्म नहीं है बल्कि उनकी पुरानी दोस्त रिया चक्रवर्ती हैं। बता दें कि पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में ड्रग एंगल सामने आने के पश्चात रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया और उनसे पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान जो बॉलीवुड हस्तियां ड्रग्स के इस खेल में कहीं ना कहीं शामिल हैं, उन्होंने 25 बॉलीवुड हस्तियों के नाम बताएं। जिसमें सारा अली खान का भी नाम शामिल था। इसके बाद से ही सारा अली खान लगातार सुर्खियों का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में सारा और रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिनको आधार मानते हुए ऐसा कहा गया कि दोनों में काफी गहरी दोस्ती थी।

आपको बता दें कि जब NCB ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी तो इस दौरान उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि सारा और वह अक्सर साथ में ड्रक्स लिया करते थे। इसी बीच ऐसी खबर निकल कर सामने आ रही थी कि सारा अली खान इन दिनों अपने दोस्तों के साथ गोवा में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं। वहीं यह भी खबर सामने आ रही है कि सारा अली खान को NCB जल्द से जल्द पूछताछ के लिए तलब कर सकती है।

अब सवाल यह खड़े हो रहे हैं कि आखिर सारा अली खान बार-बार छुट्टियां मनाने गोवा क्यों चली जाती हैं? क्या इसके पीछे की वजह ड्रग्स तो नहीं? इस पर सारा अली खान का ऐसा कहना है कि गोवा उनकी सबसे पसंदीदा जगह है। यहां का माहौल, मौसम और खूबसूरत नजारे उन्हें काफी पसंद आते हैं, जिसकी वजह से वह ज्यादातर छुट्टियां मनाने गोवा जाया करती हैं।

आपको बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती हैं। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि पिछले कुछ महीनों में सारा अली खान ने जितने भी फोटोशूट किए हैं, वह सारे गोवा में ही हुए हैं। ऐसी स्थिति में यह सवाल उठना लाजमी है कि आखिर सारा को गोवा इतना पसंद क्यों है? सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ ही नहीं बल्कि परिवार के साथ भी अक्सर गोवा जाया करती हैं। अपने परिवार के साथ की तस्वीरें वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा करती हैं।

अगर हम सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म कुली नंबर वन रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए सारा अली खान गोवा ही गई थीं। यहां इस फिल्म के एक खास सीन को फिल्माया जाना था। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। अब सारा अली खान बहुत ही जल्द फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ मुख्य किरदार में अक्षय कुमार और धनुष हैं।

वहीं बात की जाए सारा अली खान की पुरानी दोस्त रिया चक्रवर्ती की तो उन्होंने एनसीबी के सामने ये बात कबूल की है कि वो पहले सारा के साथ ही ड्रग्स लेती थी। जल्द ही एनसीबी सारा अली खान को पूछताछ के लिए बुला भी सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *