ऐश्वर्या राइ अपनी बेटी आराध्या को पढ़ाती है अम्बानी के इस महंगे स्कुल में

दौलत और शोहरत में जन्मीं आराध्या बच्चन ने निश्चित रूप से केवल विलासिता को ही जाना है। बॉलीवुड सुपरस्टार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की 10 साल की बेटी का जीवन दुनिया भर में घूमने, इस लग्जरी स्कूल में पढ़ने और एक राजकुमारी की तरह रहने से है।

अम्बानी के स्कूल में पढ़ती है आराध्या
आराध्या बच्चन मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। इस तस्वीर में वह एक फेस मास्क पहने हुए दिखाई दे रही है क्योंकि इस महीने की शुरुआत में स्कूलों के फिर से शुरू होने के बाद से छात्रों, शिक्षकों और स्कूल के कर्मचारियों के लिए यह अनिवार्य है। आराध्या अन्य छात्रों के साथ अपने स्कूल के मैदान में खड़ी नजर आ रही हैं। तस्वीर के कैप्शन के मुताबिक यह उनके स्कूल में गणतंत्र दिवस समारोह की है।

अक्सर कार्यक्रम में भाग लेती है
ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की छोटी लड़की, आराध्या एक प्रतिभाशाली युवा महिला है। प्यारी जो हमेशा अपने स्कूल के वार्षिक दिवस समारोह के लिए एक रंगीन साड़ी में अतिरिक्त पाठ्यचर्या गतिविधियों में भाग लेती देखी जाती है। एक बहु-रंगीन साड़ी में अपने बालों को एक बन में बंधे हुए और अपने बालों को सजाने वाले फूलों के साथ प्यारा लग रहा था, आराध्या ने सबसे ऊपर देखा माथे पर लाल बिंदी लगाकर विदा। गुलाबी सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही माँ ऐश अपनी बेटी को गर्व से स्कूल ले जाती हैं। कुछ सबसे बड़ी घटनाओं में।

आराध्य की लक्ज़री लाइफ
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब आराध्या सिर्फ एक साल की थी, तब उसके माता-पिता ने इस मौके पर उसे एक मिनी कूपर एस खरीदा। उनके दादा अमिताभ को कथित तौर पर मुंबई के आसपास शानदार लाल कार चलाते हुए देखा गया था।

वह उसे ऑडी ए8 के साथ गैरेज में जोड़ सकती थी, जिसे अभिषेक ने चार महीने की उम्र में उसे उपहार में दिया था। कारों और डिजाइनरों के कपड़े के साथ, उसे एक बैग की जरूरत है, बिल्कुल। बॉलीवुड शादिस की रिपोर्ट के अनुसार, आराध्या को इस साल मई में अपनी दादी वृंदा राय के जन्मदिन समारोह में लगभग 1,250 अमेरिकी डॉलर के तन गुच्ची बैग के साथ देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *