वैष्णों देवी पहुंचे शाहरुख़ खान के माथे पर दिखा तिलक, वायरल फोटो देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट!

2023 में शाहरुख़ खान ना केवल बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे, बल्कि तीन फिल्मों में दिखाई देंगे। ‘पठान’ के अलावा वे एटली कुमार की ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे। शाहरुख़ खान हाल ही में माता वैष्णों देवी के दर्शन करने जम्मू पहुंचे थे। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था। लेकिन अब उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वे अपने फैन्स के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, इन तस्वीरों में उनके माथे पर नजर आ रहे तिलक को देखकर कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वहीं ज्यादातर लोग उनके इस जेस्चर की तारीफ़ कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

शाहरुख़ खान की फोटो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “जय माता दी। शाहरुख़ खान साहब को माता रानी के दरबार में देखकर अच्छा लगा।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “अब ये आ गया। अभी तक था कि मुंह नहीं दिखाया वैष्णों देवी जी के मंदिर में। करते रहो। 25 जनवरी को उसी मुंह पर इनडायरेक्टली थूकेगा।” एक यूजर का कमेंट है, “किंग खान ऐसे ही नहीं कहते। एक यूजर ने लिखा है, “फिल्म प्रमोट के लिए कुछ भी करेगा ये..एक यूजर ने लिखा है, “यह आपको बेवकूफ बनाने के लिए है।” एक यूजर ने ट्रोल करते हुए इंस्टाग्राम पर शेयर हुई एक तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, “जब आप उमरा के लिए गए थे, तब आपको अपना सिर ढंकते हुए शर्म नहीं आई।

शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म से वे 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की भी अहम भूमिका है। 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का टीजर शाहरुख़ खान के जन्मदिन पर 2 नवम्बर को रिलीज किया गया था और हाल ही में इसका पहला गाना ‘बेशरम रंग’ सामने आया है, जिसमें शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की सिजिलिंग केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। पिछली बार शाहरुख़ खान को बतौर लीड हीरो फिल्म ‘जीरो’ में दिखाई दिए थे, जिसे आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था। 2018 में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *