जब शाहरुख़ से पूछा गया की आमिर , सलमान के साथ काम करना पसंद करोगे , तो दिया कुछ ऐसा जवाब

शाहरुख खान ने कई बार सलमान खान के साथ काम किया है लेकिन उन्होंने कभी किसी फिल्म में आमिर खान के साथ काम नहीं किया है। इसके अलावा ये तीनों सितारे भी कभी किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए है। अक्सर फैंस तीनों सितारों को साथ रुपहले पर्दे पर देखने की ख्वाहिश जता चुके हैं लेकिन एक दौर में शाहरुख खान ने मजाकिया अंदाज में ये बता दिया था कि ये किसी भी प्रोड्यूसर के लिए काफी मुश्किल काम साबित होगा।

 

शारुख लाइव शो में बोले चड्डी बनियान बिक जाएगी जब तीनो खान के साथ फिल्म होगी ।

साल 2013 में शाहरुख खान से पूछा गया था कि क्या वे सलमान खान और आमिर खान के साथ किसी फिल्म में काम करते हुए दिखेंगे? इस पर शाहरुख ने पानी पीते हुए कहा था कि आप अफॉर्ड कर सकते हो तो ऑफर कर दो। बेटा, चड्ढी बनियान बिक जाएगी तीनों को साइन करते करते। गौरतलब है कि शाहरुख खान ने एजेंडा आजतक इवेंट पर ये बात कही थी। आगे कहा था कि एक फिल्म तभी बनती है जब प्रोड्यूसर डायरेक्टर उसे ऑफर करता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

तो किसी ना किसी को ये काम करना होगा। ये काफी मुश्किल होगा। तीनों खान ये कहानी सुनेंगे और फिर तीनों को पसंद भी आनी चाहिए। लेकिन अगर कोई ऐसी फिल्म बना सकता है, हमें अफोर्ड कर सकता है और हमें सह सकता है तो ऐसा हो सकता है।

 

 

 

 

 

आमिर और सलमान ने फिल्म अंदाज अपना अपना में काम किया है। वहीं शाहरुख और सलमान ने करण अर्जुन, कुछ कुछ होता है और हम तुम्हारे हैं सनम जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों सितारे अब एक दूसरे की फिल्मों(पठान, टाइगर 3) में कैमियो करते नजर आएंगे। इसके अलावा पहले भी दोनों सितारे एक दूसरे की फिल्मों में कैमियो भूमिका निभा चुके हैं। हालांकि आज के दौर में तीनों सितारों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्न हीं कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *