Taarak Mehta Ka Ulta Chashma: तारक मेहता के मेकर्स को मिले नए मेहता साहब , बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने ली शैलेश लोढ़ा की जगह

भारतीय टेलीविजन का फेमस सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  इन दिनों मुश्किल समय से गुजर रहा है। 14 साल पुराना शो लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है, यह पॉपुलैरिटी की लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है। लेकिन शो से लगातार कलाकार दूरी बना रहे हैं। बीते दिनों शो के सूत्रधार तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर व कवि शैलेश लोढ़ा  ने शो को अलविदा कहा था। तब से अब तक उनके रिप्लेसमेंट को लेकर कई नाम सामने आ चुके हैं। लेकिन अब फाइनली शो को नए तारक मेहता मिल गए हैं। इस रोल में अब एक्टर सचिन श्रॉफ  नजर आने वाले हैं।

बीते दिनों इस रोल को लेकर दो-तीन एक्टर्स के नाम सामने आए थे। लेकिन अब ईटाइम्स की खबर के मुताबिक मेकर्स ने शैलेश लोढ़ा के रिप्लेसमेंट के तौर पर सचिन श्रॉफ  को चुन लिया है। खबर के अनुसार प्रोडक्शन हाउस ने ना केवल नए एक्टर के नाम पर मुहर लगा दी है बल्कि उन्होंने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। अब तक सचिन दो दिन की शूटिंग भी कर चुके हैं। 

 

सचिन श्रॉफ  के करियर ग्राफ की बात करें तो वह भारतीय टेलीविजन का जाना पहचाना नाम हैं। वह कई हिट टीवी शो और वेबसीरीज में नजर आ चुके हैं। हाल ही में उन्हें बॉबी देओल स्टारर वेबसीरीज ‘आश्रम’ और टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में देखा गया था। इसके अलावा सचिन सलमान खान के कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ के 5वें सीजन में हिस्सा ले चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *