अनंत अंबानी की सगाई में पूरे परिवार के साथ पहुंचे शाहरुख खान, आर्यन खान के ऊपर टिकी सब लोगों की नजर

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की सगाई बीते रात बहुत धूमधाम के साथ संपन्न हुई। हर कोई इस मौके पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जोड़ी को देखकर खूब तारीफ करता नजर आ रहा था और सभी लोग यह कहते नजर आ रहे थे

कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जोड़ी एक दूसरे के साथ बहुत खूबसूरत नजर आ रही है। मुकेश अंबानी के घर पर जब भी कोई समारोह होता हैतब उसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे जरूर शिरकत नजर आते हैं.

हाल ही में एक बार फिर से यह तब देखने को मिला जब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ यहां पर पहुंचे। आइए आपको बताते हैं कैसे इस महफिल में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खूब आकर्षित किया

शाहरुख खान के बेटे पर टिक गई लोगों की नजर
अनंत अंबानी की सगाई में पूरे परिवार के साथ पहुंचे शाहरुख, आर्यन खान के ऊपर टिकी लोगों की नजर

फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान का रिश्ता मुकेश अंबानी के साथ बहुत बेहतरीन है। मुकेश अंबानी का मानना है कि उनकी बेटी ईशा अंबानी शाहरुख खान से बहुत प्रभावित हैं और इसी वजह से शाहरुख खान मुकेश अंबानी के घर में होने वाले हर समारोह में अपने परिवार के साथ पहुंचते हैं।

बीते रात भी अनंत अंबानी जो मुकेश अंबानी के छोटे बेटे हैं उनकी सगाई के दौरान शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे हुए थे। शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे थे लेकिन वह खुद को मुकेश अंबानी के घर में होने वाले इस समारोह में जाने से रोक नहीं पाए.

लेकिन इस दौरान शाहरूख से ज्यादा सुर्खियां उनके बेटे ने बटोरी। आइए आपको बताते हैं कैसे आर्यन खान को इस समारोह में देखकर लोग यह कहते नजर आए कि यह तो बिल्कुल सीधा बनकर यहां पर पहुंचा हुआ है।

शाहरुख खान के बेटे का दिखा अलग ही अवतार
अनंत अंबानी की सगाई में पूरे परिवार के साथ पहुंचे शाहरुख, आर्यन खान के ऊपर टिकी लोगों की नजर
फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान वैसे तो अपने विवादित घटनाओं की वजह से चर्चा में रहते हैं लेकिन हाल ही में जब वह मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई में पहुंचे थे तब उनका लुक देखकर हर कोई उनके ऊपर चकित रह गया।

आर्यन खान की बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री और पूरी दुनिया में ऐसी छवि है कि वह अपने पिता की छवि खराब कर देते हैं लेकिन हाल ही में जब मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की सगाई में आर्यन खान पहुंचे तब वह फॉर्मल लुक में बहुत शानदार नजर आ रहे थे और उनके लुक को देखते हुए सभी लोग जमकर उनकी तारीफ करने लगे।

सबका मानना है कि शाहरुख खान ने जरूर अपने बेटे को अच्छी-खासी फटकार लगाई है इस दौरान शाहरूख अपनी पत्नी और छोटे बेटे अबराम के साथ बहुत हैंडसम नजर आ रहे थे। viral

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *