Shehnaaz Gill Attitude : शहनाज़ गिल की वीडियो देख फैंस हुए नाराज़ , कहा इतना घमंड अच्छा नहीं होता

सोशल मीडिया पर अक्सर शहनाज गिल चर्चा में रहती हैं मगर इस बार वह अपने स्वभाव की वजह से ट्रोल हो रही हैं। शहनाज गिल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस उन्हें घमंडी बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर शहनाज गिल अक्सर चर्चा में रहती हैं। मगर इस बार वह बुरा फंस गई हैं। सोशल मीडिया पर उनका लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें उनके स्वभाव को देख फैंस खासा दुखी हो गए और उन्हें ट्रोल करने लगे। शहनाज गिल कौर बिग बॉस से काफी चर्चा में आई थीं। बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी दोस्ती और नोकझोंक इतनी पसंद की गई थी कि फैंस इन्हें प्यार सिडनाज कहकर पुकारते हैं। सभी ने देखा था कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद वह किस तरह टूट गई थीं। लंबे समय तक वह इस दुखद घड़ी से निकल नहीं पाई थीं। मगर शहनाज ने खुद को संभाला और उन्होंने वापसी की।

Shehnaaz Gill Gets Brutally TROLLED

अब शहनाज गिल  नए वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। इसमें उनका स्वभाव फैंस को रास नहीं आया और उन्होंने शहनाज को घमंडी बताया। हुआ यूं कि शहनाज सेट से वैनिटी वेन में लौट रही थीं। इस बीच पैपराजी ने तस्वीरों के लिए कहा कि रुकिए। मगर शहनाज ने कहा कि अरे बाद में मिलती हूं। अभी मैं काम कर रही हूं।

Shehnaaz Gill Gets Brutally TROLLED
इतना ही जब शहनाज गिल से पैपराजी ने कहा कि आप कैसे हो तो शहनाज (Shehnaaz Gill Video) ने पलट के कहा कि अगर मैं कहूंगी कि मैं ठीक नहीं हूं तो क्या बोलोगे। दवाई दोगे। इतने में पीछे से कोई कहता है कि दुआ करेंगे। फिर वह कहती हैं कि दुआं क्यों ही करोगे। बस ये अंदाज शहनाज का थोड़ा रुखा लगा और फैंस ने उन्हें घमंडी बताया।

एक यूजर ने लिखा कि इतना एटिट्यूड, इतना घमंड क्यों और ऐसा भी। इनका ये रूप तो बिग बॉस में भी दिख गया था तभी सलमान खान ने कहा था कि इससे थोड़ा ध्यान से रहना। वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत ही गलत बात है। इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में एटीट्यूट तो देखो, बाप रे ऐसे ढेरों कमेंट हैं। जबकि कुछ यूजर ने शहनाज के सपोर्ट में कमेंट किए। उन्होंने कहा कि इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है तो वहीं एक ने लिखा कि बहुत सारे लोग शहनाज के खुश होने से जलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *