Shehnaaz Gill है करोड़ की सम्पति की मालकिन , जानिए क्या दिया था सिद्धार्त शुक्ल ने शहनाज़ को

पंजाबी कैटरीना के नाम से मशहूर शहनाज गिल, सलमान खान के साथ कभी ईद तो कभी दिवाली से हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने जा रही है. दोस्तों पंजाब के कटरीना कैफ यानी हमारी प्यारी शहनाज़ गिल की हालत रो रो कर बोहोत ज्यादा खराब है। ऐसा लग रहा है जैसे सिद्धार्थ के चले जाने के बाद शहनाज़ की आँखों से आंसू बहना बंद ही नहीं हो रहे है। हर तरफ खबरों में शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की ही खबरे सामने आ रही है। सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड कम फ्रेंड शहनाज़ शुक्ला के बारे में जो नहीं जानते वो भी उनके बारे में जान्ने के लिए बेकरार है। इसीलिए आज हम आपको बताएंगे की सिद्धार्थ के जाने के बाद से शहनाज़ गिल के पास पहले कितनी संपत्ति थी और आने वाले समय में अब वह कितनी संपत्ति की मालकिन होंगी। शहनाज़ गिल एक बोहोत ही प्रसव गायक, मॉडल और एक्ट्रेस है। उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर में काफी नाम कमाया है।

रिएलिटी शो बिग बॉस में आने के बाद पंजाबी सिंगर शहनाज़ गिल किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उनके चुलबुले अंदाज़ के लाखों दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर भी शहनाज़ की फैन फोलोविंग बड़े बड़े स्टार को टक्कर देती है. शहनाज गिल अपनी कई चीजों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

शहनाज़ गिल इस वक्त एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की टॉप सेलेब हैं. शहनाज के इंस्टाग्राम पर 11.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज़ अपने अकाउंट से कोई भी पोस्ट शेयर करने के लिए दस लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. इसके साथ वो विज्ञापनों और ब्रांड एंडोर्समेंट्स के माध्यम से 3 करोड़ रुपये की कमाई कर लेती हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शहनाज की कुल संपत्ती 30 करोड़ रुपये से ज्यादा आंकी गई हैं.

शहनाज़ गिल के पास एक BMW Z4 कार है जिसकी कीमत करीब 66 लाख रूपए के करीब है। वह इस कार में ज्यादातर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ही घूमने जाया करती थी। वैसे तो शहनाज़ गिल के पास एक ऑडी A6 भी है लेकिन वह इसे खुद बोहोत कम चलाती है, इस कार की कीमत करीब 57 लाख रूपए के करीब है। हालही में शहनाज़ ने जैगुआर कंपनी की I पेस कार खरीदी है जिसकी कीमत 1 करोड़ रूपए से ज्यादा है।

शहनाज़ गिल म्यूजिकल वीडियोस में काम कर कर के पैसे तो कमाती ही है, साथ ही साथ एक्टिंग और अलग अलग शोज करके भी वो अच्छे खासे पैसे कमा लेती है। एक स्टेज परफॉरमेंस देने के लिए शहनाज़ गिल 5 से 10 लाख रूपए तक चार्ज करती है। अगर शहनाज़ गिल की संपत्ति की बात करी जाये तो शहनाज़ गिल के पास करीब 5 करोड़ रूपए की कुल संपत्ति है।

शहनाज़ गिल सिद्धार्थ शुक्ला के जाने का गम अभी तक भुला नहीं पाई है और वो अपने सारे प्रोजेक्ट्स और काम छोड़ चुकी है। शहनाज़ के मैनेजर ने बताया है कि वह इस समय किसी की कॉल नहीं उठा रही है और वह सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की माँ की ही बात सुनती है। शहनाज़ की यह हालत देख उनके फैंस उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे है और सब चाहते है कि वह जल्द ही अपने काम पर वापिस आ जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *