शेरलीन चोपड़ा ने सरे आम बनाया राखी सावंत का मज़ाक , जानिए पूरी बात…

राखी सावंत  अपनी बेबाकी और मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं। आए दिन उनके वीडियोज वायरल होते हैं, जिनके जरिए वो फैंस को हंसाने का काम करती हैं। मगर इस बार वो शर्लिन चोपड़ा का मज़ाक उड़ाती नजर आई हैं।

इन दिनों बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री को लेकर काफी तमाशा चल रहा है। ऐसे में सलमान खान ने भी चुप्पी साध रखी है और तमाम विरोधों के बाद भी मेकर्स ने साजिद को घर से बाहर नहीं निकाला। इन्हीं सबके बीच एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा जो राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में कथित विक्टिम बनकर सामने आई थीं, उन्होंने साजिद खान पर भी कई तरह के आरोप लगाए हैं।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियोज भी सामने आए हैं, जिसमें वो पुलिस द्वारा उनकी शिकायत पर कार्यवाई ना किए जाने का आरोप लगाया। इस दौरान वो मीडिया के सामने रोती हुई भी नजर आईं। अब राखी ने उनके इस वीडियो का मजाक उड़ाते हुए प्रतिक्रिया दी और साजिद खान को अपना भाई बताया।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी शर्लिन (Rakhi Sawant insults Sherlyn Chopra) का मज़ाक उड़ाती हैं और बाद में उन्हें पब्लिसिटी स्टंट बताती हैं। राखी ने यहां तक दावा किया कि साजिद खान बेकसूर हैं और उनकी कोई नहीं सुनेगा और उन्हें ड्रामा बंद कर देना चाहिए। शर्लिन चोपड़ा मीटू के आरोपी होने के बावजूद साजिद खान के बिग बॉस 16 शो का हिस्सा होने पर अपना गुस्सा जाहिर करती रही हैं। यहां तक कि उन्होंने निर्देशक के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *