बेटे के साथ ऐसी हरकत करते हुए कैद हुई श्वेता तिवारी,जिससे यूजर्स भड़क उठे…

इंडियन टीवी इंडस्ट्री में श्वेता तिवारी एक पॉपुलर नाम हैं। अपने  अच्छे एक्टिंग और फेमस शोज के साथ-साथ श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रही हैं। बता दें कि श्वेता की दो शादी हुई पर कोई भी शादी नहीं चल पाई। वो सिंगल पेरेंट्स हैं और दो बच्चों को अकेले ही पालती हैं। हालांकि श्वेता की बेटी, पलक तिवारी बड़ी और समझदार हो चुकी हैं, जो खुद एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी है वहीं श्वेता का बेटा अभी  छोटा है। हाल ही में सोशल मीडिया के किए गए श्वेता के एक पोस्ट पर उन्हें खूब ट्रोल किया। श्वेता इस फोटो में अपने बेटे के साथ एक ऐसी ‘हरकत’ कर रही हैं, जिसे नेटीजेन्स को बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे।हम आपको पूरी बात बताते  है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

आप सोच रहे होंगे कि श्वेता तिवारी ने आखिर ऐसा क्या किया कि सब उनको उनकी ‘हरकत’ कर दी जिससे एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है, तो आइए बताते हैं। दरअसल श्वेता तिवारी ने  29 नवंबर को अपने छह साल के बेटे रेयांश के बर्थडे पर उनके साथ कुछ फोटोज पोस्ट कीं। उन्हीं तस्वीरों में से एक फोटो को लेकर श्वेता तिवारी को ट्रोल किया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

दरअसल श्वेता तिवारी फोटो में अपने बेटे रेयांश को होंठों पर किस  कर रही हैं। यह फोटो सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैन्स को पसंद नहीं आई। बेटे के साथ ‘लिप लॉक’ वाली यह फोटो पर श्वेता को जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, कई गंदे कमेंट्स भी आए।  किसी ने उन्हें ‘बेशर्म’ कहा, तो कई लोगों ने इस ‘हरकत’ को गलत ठहराया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

आपको बता दें कि रेयांश श्वेता तिवारी के पूर्व पति अभिनव कोहली के साथ उनकी दूसरी शादी के बेटे हैं। श्वेता तिवारी का अभिनव कोहली से तलाक हो चुका है। उनसे अलग होने के बाद से रेयांश अपनी मां के साथ  रह रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *