सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी करेंगे शादी, वीडियो शेयर कर दिया हिंट की कब तक करेंगे शादी

हाल ही में कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा ने शादी की है जिसके कुछ ही महीनों बाद अब एक और कपल जल्द ही शादी करने वाला है. जी हां हम आपको बता दें बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है. अब खबर आ रही है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में इतनी पागल हो चुके हैं कि जल्द ही एक दूसरे से शादी करने वाले हैं. इन दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है लेकिन कभी भी दोनों ने अपने रिलेशनशिप को खुलकर बात नहीं की है और अपने रिश्ते से कभी इंकार भी नहीं किया है.

Sidharth Malhotra

 

 

 

 

 

 

 

 

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों कुछ महीनों में एक दूसरे के साथ शादी कर के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे.

हाल ही में दोनों कॉफी विद करण चैट शो में आए थे जहां पर उन्होंने अपनी रिलेशनशिप को लेकर एक हिंट दिया था. करण जौहर से बात करते हुए उन्होंने बड़े ही डिप्लोमेटिक अंदाज में अपने रिश्ते के बारे में जवाब दिया था. उनकी ऐसी बातों से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि वह जल्द ही शादी करने वाले हैं और अब मीडिया रिपोर्ट्स में भी ऐसा दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अगले साल शादी करने वाले हैं.

Sidharth Malhotra

 

 

 

 

 

 

बताया जा रहा है कि दोनों अगले साल अप्रैल महीने में शादी कर सकते हैं. ऐसी खबर भी आ रही है कि इनकी शादी कोई बॉलीवुड स्टार वाली नहीं होगी बल्कि सीधी-सादी रजिस्टर्ड मैरिज होगी. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने फिल्म शेरशाह में एक कपल का किरदार निभाया था. इन दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी. बताया जाता है कि शेरशाह फिल्म के सेट पर दोनों एक दूसरे के करीब आए और अंत तक एक दूसरे के प्यार में डूब चुके थे.

Sidharth Malhotra

 

 

 

 

 

 

 

 

इन दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा काफी लंबे समय से सोशल मीडिया में होती आ रही है. इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी भी खुलकर कोई बात नहीं की.लेकिन कोई भी पार्टी या इवेंट में दोनों को अक्सर साथ दिखा जाता है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी उनके फैंस के लिए बड़ा तोहफा हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *