सोनम कपूर ने शेयर की अपने बेटे की पहली झलक , साथ में अपने बेटे का नाम बताया

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के बेटे के नामकरण सेरेमनी की चर्चा पिछले कुछ दिनों से चल रही थी। आज यानी 20 सितंबर को सोनम ने अपने बच्चे के नामकरण के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो पति आनंद आहूजा और बेटे के साथ नजर आ रही हैं। सोनम कपूर ने इस फोटो के साथ अपने बेटे के नाम का भी ऐलान कर दिया  और नन्हे से बच्चे की एक झलक भी फैंस के साथ साझा की है.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपने नवजात बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा है और इसकी घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है। एक खूबसूरत पारिवारिक तस्वीर के साथ, जोड़े ने प्यारे नाम के पौराणिक महत्व को साझा किया। आज बच्चे के पहले महीने का उत्सव भी है.

सोनम कपूर ने अपने बेटे के नाम के साथ उसका अर्थ भी कैप्शन में लिखा है, ‘हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्व में से एक है। हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं और वे हवा के अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली स्वामी हैं।’ इन अर्थो के साथ सोनम कपूर ने अपने बेटे वायु के नाम की घोषणा की है। लेटेस्ट फोटो में सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपने बेटे पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। फोटो में तीनों येलो कल के ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं.

sonam kapoor son vayu

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सोनम कपूर के चेहरे की मुस्कान और उनकी खूबसूरती इस फोटो में फैंस का दिल जीत रही है। बता दें सोनम कपूर आज अपने बेटे के नामकरण के साथ बच्चे के जन्म का पहला महीना भी सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोनम कपूर ने 20 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था, उनकी बहन रिया कपूर ने बच्चे की कुछ तस्वीरें अस्पताल से शेयर की थीं लेकिन चेहरा तब भी नई दिखाया गया था.

sonam kapoor son vayu first cake

सोनम कपूर और आनंद आहूजा 20 अगस्त को पेरेंट्स बनें थे। एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया था। हालांकि इस कपल ने अभी तक बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन आज यानी 20 सितंबर को कपूर परिवार में नन्हें राजकुमार का वन मंथ बर्थडे सेलिब्रेट हुआ है, जिसकी एक झलक खुद सोनम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

सोनम कूपर ने इस फोटो में वायु कपूर आहूजा की हल्की सी झलक तो दिखाई लेकिन चेहरा अब भी फैंस को नहीं दिखाया है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने पिता अनिल कपूर के घर पर हैं जहां पर नामकरण का ये फंक्शन हुआ है। अनिल कपूर भी नाना बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं जिसकी पोस्ट वो पहले शेयर कर चुके हैं.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा 20 अगस्त को पेरेंट्स बनें थे। एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया था। हालांकि इस कपल ने अभी तक बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन आज यानी 20 सितंबर को कपूर परिवार में नन्हें राजकुमार का वन मंथ बर्थडे सेलिब्रेट हुआ है, जिसकी एक झलक खुद सोनम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। बेटे का एक महीना पूरा ने होने पर सोनम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर केक की एक तस्वीर शेयर की। इस शानदार केक पर एक बच्चे की तस्वीर बनी हुई है जिसपर 1 लिखा है। साथ ही लिखा है, ’30 डेज ऑफ लव हैप्पी वन मंथ’ भी लिखा हुआ है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *