सोनम कपूर बनी माँ; अनिल कपूर की ख़ुशी का ठिकाना न रहा!

सोनम कपूर को आप सभी लोग जानते ही होंगे। बॉलीवुड के पावर कपल सोनम कपूर और आनंद आहूजा नौवें स्थान पर हैं क्योंकि दोनों एक नवजात बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। ये कपल फिलहाल अपनी लाइफ के खास फेज को एन्जॉय कर रहा है। सोनम ने एक बच्चे को जन्म दिया और सोशल मीडिया पर मां-बच्चे की तस्वीर वायरल हो रही है. अस्पताल की अनदेखी तस्वीर जिसमें सोनम अपने बच्चे को सीने से लगाती हुई नजर आ रही है, ने बहुत ध्यान खींचा है। कुछ ही देर में अनदेखी तस्वीर जंगल की आग की तरह फैलती जा रही है। लेकिन, आइए आपको बताते हैं अनिल कपूर की बेटी सोनम की इस अनदेखी तस्वीर का सच।

सामने आये सोनम और उनके बच्चे की तस्वीर का सच
सोनम कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. फोटो में, बॉलीवुड अभिनेत्री जो पति आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है, एक अस्पताल में एक नवजात बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रही है। जैसे ही फोटो ऑनलाइन सामने आई, नेटिज़न्स ने यह मान लिया कि अभिनेत्री ने अपने बच्चे को जन्म दिया है। हालांकि पता चला कि फोटो फर्जी है। सोनम और बच्चे की अनदेखी तस्वीर नकली है और अभिनेत्री अभी तक मां नहीं बनी है। तस्वीर में सोनम की तस्वीर को मॉर्फ करके दूसरी तस्वीर पर लगाया जा रहा है। तस्वीर संपादित की गई थी और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

परिवार में बच्चे का स्वागत करने के लिए सभी हैं उत्साहित
सोनम और आनंद ने मार्च 2022 में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। तब से, सोनम की गर्भावस्था की तस्वीरों और वीडियो ने उनकी सुंदरता पर प्रशंसकों को चकित कर दिया। इस जोड़े ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया और गर्भावस्था की खबर की घोषणा की। पोस्ट में लिखा था, “चार हाथ, आपको सबसे अच्छा उठाने के लिए हम कर सकते हैं। दो दिल, यह आपके साथ हर कदम पर एक साथ धड़केगा। एक परिवार, जो आपको प्यार और समर्थन से नहलाएगा। हम आपका स्वागत करने के लिए अब और प्रतीक्षा नहीं कर सकते। सोनम और आनंद ने 8 मई, 2018 को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *